युद्ध के बाद बड़ी संख्या में देश से बाहर जा रहे है रूस के लोग

लगातार देश से बाहर जा रहे है

युद्ध के बाद बड़ी संख्या में देश से बाहर जा रहे है रूस के लोग

फिनलैंड की रूस से लगती सीमा से बड़ी संख्या में रूसी लोग देश से बाहर भाग रहे हैं। रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी। रिपोर्ट में कहा गया कि लोग बड़ी संख्या में तो नहीं, लेकिन लगातार देश से बाहर जा रहे है।

हेलसिंकी। फिनलैंड की रूस से लगती सीमा से बड़ी संख्या में रूसी लोग देश से बाहर भाग रहे हैं। रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी। रिपोर्ट में कहा गया कि लोग बड़ी संख्या में तो नहीं, लेकिन लगातार देश से बाहर जा रहे है। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन के यूक्रेन के खिलाफ युद्ध शुरू करने के बाद से लगातार ऐसी सूचनाएं तेज है कि वह देश में मार्शल लॉ लगा सकते है और इसी कारण कई लोग देश छोड़ कर जा रहे हैं। यूरोप को हवाई उड़ाने बंद होने से लोग कार और ट्रेनों से ही सीमा पार करने में लगे हैं।

फिनलैंड में ऐसे लोगों के लिए अपार सहानुभूति है। सर्वेक्षणों से पता चला है कि फिनलैंड के अधिकतर लोग समझते हैं कि अब फिनलैंड को नाटो से जुड़कर उससे मिलने वाली सुरक्षा का लाभ लेना चाहिए। दूसरी ओर हेलसिंकी में सेंट पीटर्सबर्ग से ट्रेनें पूरी तरह भर कर चल रही है। सैकड़ों लोग रूस छोड़ रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें