महिला कार रैली के विजेताओं को दिए अवार्ड

महिला प्रतिभागियों ने भाग लिया

महिला कार रैली के विजेताओं को दिए अवार्ड

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महात्मा गांधी अस्पताल तथा पिंक वुमेनिया ने महिला कार रैली निकाली। रैली का उद्घाटन खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, उद्योग मंत्री शकुंतला रावत तथा महात्मा गांधी मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट डॉ. सुधीर सचदेव ने किया। रैली रामनिवास बाग से रवाना होकर मेट्रो मानसरोवर स्टेशन तक पहुंची।

जयपुर। अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महात्मा गांधी अस्पताल तथा पिंक वुमेनिया ने महिला कार रैली निकाली। रैली का उद्घाटन खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, उद्योग मंत्री शकुंतला रावत तथा महात्मा गांधी मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट डॉ. सुधीर सचदेव ने किया। रैली रामनिवास बाग से रवाना होकर मेट्रो मानसरोवर स्टेशन तक पहुंची। कनु मेहता सुकांता दास और विरेन्द्र पारीक सहित अन्य लोग मौजूद रहे। कैंसर जागरूकता के लिए आयोजित इस कार रैली में डेढ़ सौ से अधिक कारों में चार सौ से अधिक महिला प्रतिभागियों ने भाग लिया।

रैली के अंत में प्राइम सफारी में आयोजित समारोह में महात्मा गांधी मेडिकल यूनिवर्सिटी की ट्रस्टी हरमन स्वर्णकार तथा नगर निगम की डिप्टी कमिश्नर शिप्रा शर्मा ने विभिन्न श्रेणियों के विजेताओं को अवार्ड दिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

ऐतिहासिक विरासतों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: दीया कुमारी ऐतिहासिक विरासतों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: दीया कुमारी
इस इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली, चंडीगढ़ और वड़ोदरा जैसे शहरों सहित देशभर से विटेंज कार लवर्स आए...
नेत्रदान के प्रति आमजन में जागरूकता आवश्यक: सुधांश पंत
प्रदेश में 14 धार्मिक और पर्यटन स्थलों पर बनेंगे रोप-वे
दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार
रक्तदान शिविर का हुआ पोस्टर विमोचन
"शिक्षा में गुणवत्ता बनाए रखने के लिए रिसर्च व कौशल विकास को आधार बनाएं हायर एजुकेशन इंस्टिट्यूट" –डॉ. तोमर 
कौशांबी:पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार की मौत