एशिया कप से बाहर होने के बाद बाबर और अफरीदी में हुई नोंकझोंक

अफरीदी ने कप्तान को टोका

एशिया कप से बाहर होने के बाद बाबर और अफरीदी में हुई नोंकझोंक

बाबर सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम के वरिष्ठों के सामने अपनी नाराजगी स्पष्ट की और उनसे बेहतर प्रदर्शन करने का आग्रह किया।

नई दिल्ली। एशिया कप के सुपर-4 में श्रीलंका के खिलाफ हारने के बाद पाकिस्तान की टीम टूनार्मेंट से बाहर हो चुकी है। आखिरी गेंद पर मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तानी खेमे में सबकुछ ठीक नहीं है। मैच के बाद कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में कहासुनी हो गई। हाल ही में आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर रहने वाली पाकिस्तानी टीम विश्व कप जीतने की दावेदार के तौर पर देखी जा रही थी, लेकिन एशिया कप में हार के बाद अब सब कुछ टीम के अंदर ठीक नहीं है। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, श्रीलंका से टीम की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में बाबर की शाहीन शाह अफरीदी के साथ तीखी बहस हुई। बाबर और शाहीन की इस बहस को विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने शांत कराया। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बाबर सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम के वरिष्ठों के सामने अपनी नाराजगी स्पष्ट की और उनसे बेहतर प्रदर्शन करने का आग्रह किया।

अफरीदी ने कप्तान को टोका
कथित तौर पर स्थिति तब बेकाबू हो गई जब शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर से कहा कि उन्हें कम से कम उन खिलाड़ियों की प्रशंसा करनी चाहिए जिन्होंने अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की है। शाहीन द्वारा बीच में बोले जाने से बाबर खुश नहीं थे। कप्तान ने जवाब देते हुए कहा कि वह अच्छी तरह से जानते थे कि कौन नहीं खेल रहा है और किसे आगे बढ़ने की जरूरत है।

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा