एशिया कप से बाहर होने के बाद बाबर और अफरीदी में हुई नोंकझोंक

अफरीदी ने कप्तान को टोका

एशिया कप से बाहर होने के बाद बाबर और अफरीदी में हुई नोंकझोंक

बाबर सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम के वरिष्ठों के सामने अपनी नाराजगी स्पष्ट की और उनसे बेहतर प्रदर्शन करने का आग्रह किया।

नई दिल्ली। एशिया कप के सुपर-4 में श्रीलंका के खिलाफ हारने के बाद पाकिस्तान की टीम टूनार्मेंट से बाहर हो चुकी है। आखिरी गेंद पर मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तानी खेमे में सबकुछ ठीक नहीं है। मैच के बाद कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में कहासुनी हो गई। हाल ही में आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर रहने वाली पाकिस्तानी टीम विश्व कप जीतने की दावेदार के तौर पर देखी जा रही थी, लेकिन एशिया कप में हार के बाद अब सब कुछ टीम के अंदर ठीक नहीं है। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, श्रीलंका से टीम की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में बाबर की शाहीन शाह अफरीदी के साथ तीखी बहस हुई। बाबर और शाहीन की इस बहस को विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने शांत कराया। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बाबर सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम के वरिष्ठों के सामने अपनी नाराजगी स्पष्ट की और उनसे बेहतर प्रदर्शन करने का आग्रह किया।

अफरीदी ने कप्तान को टोका
कथित तौर पर स्थिति तब बेकाबू हो गई जब शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर से कहा कि उन्हें कम से कम उन खिलाड़ियों की प्रशंसा करनी चाहिए जिन्होंने अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की है। शाहीन द्वारा बीच में बोले जाने से बाबर खुश नहीं थे। कप्तान ने जवाब देते हुए कहा कि वह अच्छी तरह से जानते थे कि कौन नहीं खेल रहा है और किसे आगे बढ़ने की जरूरत है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में