पिंकसिटी प्रेस कल्ब में 'आप' की प्रेस कॉंफ्रेस कल

प्रेस कॉन्फ्रेंस को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद संजय सिंह, दिल्ली की द्वारका विधानसभा से विधायक एवं राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा और आप नेता खेमचंद जागीरदार संबोधित करेंगे ।

पिंकसिटी प्रेस कल्ब में 'आप' की प्रेस कॉंफ्रेस कल

27 मार्च को 'आप' मनाएंगी विजयोत्सव

जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान की आगामी राजनीतिक गतिविधियों, 27 मार्च को मनाए जा रहे विजयोत्सव, सदस्यता ग्रहण एवं राजस्थान में चुनाव प्रभारी की नियुक्ति सहित अन्य जानकारियां देने के लिए कल शनिवार,  26 मार्च 2022 को महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद संजय सिंह, दिल्ली की द्वारका विधानसभा से विधायक एवं राजस्थान के चुनाव प्रभारी  विनय मिश्रा और आप नेता  खेमचंद जागीरदार संबोधित करेंगे ।

पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की मिली सफलता जनता की जीत बताते हुए, आम आदमी पार्टी अब राजस्थान में भी अपनी तैयारियों में तेजी ला रही है। इसके लिए दो दिवसीय पार्टी का प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता विजयोत्सव सम्मेलन  27 मार्च को जयपुर के बिड़ला सभागार में आयोजित किया जाएगा। पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह इस सम्मेलन में मौजूद रहेंगे।  इस सम्मेलन में अपने संगठनात्मक विस्तार और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर मंथन किया जाएगा। इस दौरान कई प्रमुख लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण करेंगे।

 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News