PM Modi के अडानी-अंबानी के भ्रष्टाचार के खुलासे से भक्तों में हड़कंप - श्रीनेत

PM Modi के अडानी-अंबानी के भ्रष्टाचार के खुलासे से भक्तों में हड़कंप - श्रीनेत

श्रीनेत ने कहा कि अब तीसरे चरण के मतदान के बाद मोदी ने अडानी और अंबानी का नाम लेकर कह दिया है कि वे बोरों में पैसा लाकर टेंपो से भर भर कर  इधर से उधर कर रहे है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अडानी अंबानी संबंधी बयान पर उन्हें घेरने का प्रयास करते हुए कहा कि यह मोदी के चहेतों के भ्रष्टाचार का खुलासा है, जो प्रधानमंत्री ने तीसरे चरण के चुनाव के बाद अपनी निश्चित हार को देखते हुए खुद किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी ने 10 साल में पहली बार अडानी-अंबानी का नाम लिया है और कहा है कि वह बोरियों में रुपए दे रहे हैं और टेंपो में भर-भर रुपए इधर-उधर किए जा रहे हैं। उन्होंने इसे प्रधानमंत्री की लाचारी बताया और कहा कि भ्रष्टाचार का खुलासा खुद करने के अलावा उनके पास अब कोई चारा नहीं बचा है। इस खुलासा से भाजपा के भ्रष्टाचारियों में हड़कंप मच गया है।

उन्होंने इसे प्रधानमंत्री की बेबसी करार देते हुए कहा कि, देश का प्रधानमंत्री इतना कमजोर, इतना लाचार, इतना असहाय और इतना मजबूर पहले कभी नहीं रहा। दस साल तक चुप रहने के बाद उन्होंने अन्तत: अडानी अंबानी का नाम लिया और उनके भ्रष्टाचार का खुद खुलासा किया है। यह खुलासा उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की वजह से किया से है क्योंकि गांधी ही लगातार अडानी और अंबानी के भ्रष्टाचार को सामने लाने का प्रयास करते रहे हैं।

श्रीनेत ने कहा कि अब तीसरे चरण के मतदान के बाद मोदी ने अडानी और अंबानी का नाम लेकर कह दिया है कि वे बोरों में पैसा लाकर टेंपो से भर भर कर  इधर से उधर कर रहे है। अब साफ हो गया है कि भाजपा हार रही है।उन्होंने तंज किया भ्रष्टाचार का यह खुलासा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। प्रधानमंत्री मंच से कह रहे हैं कि दो लोग इधर से उधर काला धन पहुंचा रहे हैं लेकिन देश की जांच एजेंसी की कान में जूं तक नहीं रेंग रहे हैं। मोदी की हार उनकी एजेंसियों और मीडिया को भी देख रही हैं इसलिए कोई कुछ नहीं बोल रहा है।

Read More भाजपा की नीतियों से घबराए हुए है विपक्षी दल, भारत के लोगों को हमारी गांरटी पर भरोसा : मोदी

 

Read More छत्तीसगढ़ में रेलवे स्टेशन के पास गिरा बिजली का पोल, एक यात्री का कटा हाथ 

Post Comment

Comment List

Latest News

सलमान खान को पसंद आया मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर सलमान खान को पसंद आया मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर...
विपक्ष के दवाब से झुकी सरकार, नीलामी के आदेश स्थगित : जसवंत गुर्जर
नसीरुद्दीन शाह ने मंथन की तुलना पाकिस्तानी फिल्म खुदा के लिये से की
दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, दो लोगों की मौके पर मौत
CBSE की पुनर्मूल्यांकन प्रक्रिया 21 मई तक, तीन स्टेप में होगा पुनर्मूल्यांकन
Education Minister दुष्कर्म के मामले को लेकर सख्त
उड़ते विमान में आई तकनीकी खराबी, वापस लौटा