केंद्र में नहीं बनेगी मोदी सरकार, इंडिया गठबंधन के हाथ में होगी सत्ता की चाबी: डोटासरा

केंद्र में नहीं बनेगी मोदी सरकार, इंडिया गठबंधन के हाथ में होगी सत्ता की चाबी: डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने दावा किया है कि केंद्र में न तो एनडीए की सरकार बनेगी और न ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। जनता इंडिया गठबंधन को सत्ता की चाबी सौंपने जा रही है।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने दावा किया है कि केंद्र में न तो एनडीए की सरकार बनेगी और न ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। जनता इंडिया गठबंधन को सत्ता की चाबी सौंपने जा रही है। बहुमत मिलने पर पीएम तय करेंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि तीन चरण के बाद कांग्रेस खेमे में उत्साह है। देश का माहौल और मिजाज बदला है। लोग यह समझ गए हैं कि भाजपा ने दस साल तक झूठ बोलकर वोट लेते हुए सत्ता हासिल की। कभी बड़े-बड़े वादों तो कभी सेना के शौर्य के पीछे छिपकर वोट लिए गए। भारत-पाकिस्तान और हिंदुस्तान-पाकिस्तान करते-करते आज अंबानी-अडानी पर भी बात आ गई। भाजपा ने 400 पार का नारा इसलिए दिया था, ताकि लोग मुगालते में आ जाएं और उन्हें वोट दे, लेकिन इनकी मंशा साफ हो गई कि ये लोकतंत्र और आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। इस तरह की व्यवस्था लाना चाहते हैं कि आगे से चुनाव नहीं हो। जैसे तीन चरण में चुनाव हुए हैं, ये 200 सीट से नीचे आ गए हैं। जब सात चरण के चुनाव पूरे होंगे तो राहुल गांधी की 150-180 सीटें आने वाली बात सच साबित होगी। डोटासरा ने कहा कि सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस का स्टैंड साफ है। कांग्रेस ने बिना देरी किए अपने आप को इससे अलग कर लिया कि उनके बयान से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। बात वहीं खत्म हो गई। राजस्थान में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ये बार-बार अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर सवाल उठाते थे। आज कई दर्दनाक, वीभत्स और बर्बरतापूर्ण अपराध घटनाओं पर भजनलाल सरकार कोई एक्शन नहीं ले रहे। डबल इंजन की सरकार का एक इंजन भी काम नहीं कर रहा।

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव