प्रहलाद जोशी से भजनलाल ने की मुलाकात, अधिकारियों के साथ बैठक में की चर्चा

आगे भी पर्याप्त कोयला मिलता रहे

प्रहलाद जोशी से भजनलाल ने की मुलाकात, अधिकारियों के साथ बैठक में की चर्चा

मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री और केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी से भी मुलाकात कर विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नई दिल्ली में केन्द्रीय कोयला एवं खान मंत्री प्रहलाद जोशी से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने इस दौरान अधिकारियों के साथ बैठक कर राजस्थान में कोयले की निरंतर उपलब्धता सुनिश्चित करने और ऊर्जा की उपलब्धता बढ़ाने के लिए संयुक्त उपक्रम के माध्यम से सोलर तथा थर्मल पावर प्लांट विकसित करने पर चर्चा की। सीएम शर्मा ने गत माह भी संबंधित केन्द्रीय मंत्रियों के साथ बैठक कर राजस्थान में बिजली की निर्बाध आपूर्ति तथा कोयला आवश्यकताओं के बारे में अवगत कराया था, जिसके बाद राजस्थान को मिलने वाले कोयले की मात्रा में वृद्धि हुई है। आने वाले गर्मी के मौसम में बिजली की मांग में संभावित वृद्धि को देखते हुए आगे भी पर्याप्त कोयला मिलता रहे।

इस बारे में बैठक में चर्चा की गई। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा मामले खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात कर राजस्थान के सूचना प्रौद्योगिकी व खेल इन्फ्रास्ट्रक्चर को सुदृढ़ करने की दिशा में विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री और केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी से भी मुलाकात कर विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

Tags: bhajanlal

Post Comment

Comment List

Latest News

सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
राजस्थान में भजनलाल शर्मा सरकार के मंत्रिमंडल में भी अब जल्द ही फेरबदल होगा। पिछले सात महीने के रिपोर्ट कार्ड...
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श