प्रहलाद जोशी से भजनलाल ने की मुलाकात, अधिकारियों के साथ बैठक में की चर्चा

आगे भी पर्याप्त कोयला मिलता रहे

प्रहलाद जोशी से भजनलाल ने की मुलाकात, अधिकारियों के साथ बैठक में की चर्चा

मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री और केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी से भी मुलाकात कर विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नई दिल्ली में केन्द्रीय कोयला एवं खान मंत्री प्रहलाद जोशी से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने इस दौरान अधिकारियों के साथ बैठक कर राजस्थान में कोयले की निरंतर उपलब्धता सुनिश्चित करने और ऊर्जा की उपलब्धता बढ़ाने के लिए संयुक्त उपक्रम के माध्यम से सोलर तथा थर्मल पावर प्लांट विकसित करने पर चर्चा की। सीएम शर्मा ने गत माह भी संबंधित केन्द्रीय मंत्रियों के साथ बैठक कर राजस्थान में बिजली की निर्बाध आपूर्ति तथा कोयला आवश्यकताओं के बारे में अवगत कराया था, जिसके बाद राजस्थान को मिलने वाले कोयले की मात्रा में वृद्धि हुई है। आने वाले गर्मी के मौसम में बिजली की मांग में संभावित वृद्धि को देखते हुए आगे भी पर्याप्त कोयला मिलता रहे।

इस बारे में बैठक में चर्चा की गई। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा मामले खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात कर राजस्थान के सूचना प्रौद्योगिकी व खेल इन्फ्रास्ट्रक्चर को सुदृढ़ करने की दिशा में विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री और केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी से भी मुलाकात कर विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

Tags: bhajanlal

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग