आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

बिगडे काम बनेंगे। धर्म के प्रति रूचि बनेगी। धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेंगे। माता के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें।

मेष
बिगडे काम बनेंगे। धर्म के प्रति रूचि बनेगी। धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेंगे। माता के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें। गुरुजनों का आशीर्वाद प्राप्त करें, सलाह मशविरा करने से काम आसानी से बनेंगे। रोजगार में लाभ होगा। धन की आवक बनी रहेगी।

मिथुन
व्यापार व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। नौकरी पेशा लोगों की प्रभावी छवि बनेगी। यात्रा का योग है, लाभदायक यात्रा होगी, सावधानी से वाहन चलाऐं। पुरानी रकम की वसूली हो सकेगी। घर में शांति व प्रसन्नता का माहौल रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को मनोनुकूल परिणाम व अवसर मिलेंगे।

सिंह
बहुमुल्य वस्तु उपहार या भेंट में मिलेगी जो यादगार रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खानपान पर नियंत्रण रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा विवाद संभव है। मानसिक रूप से स्वयं को अस्थिर महसूस करेंगे, अंजाना भय रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रूचि बढेगी। 

तुला
नौकरीपेशा को उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, प्रशंसा मिलेगी। शेयर बाजार में लाभ की संभावना। थोडे प्रयासों से अधिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। आय में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही गंभीर परिणाम दिला सकती है, सावधानी बरतें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
धार्मिक कार्यों में व्यतीत होगा। आय व्यय की स्थिति बराबर रहेगी। फिजूल खर्च अधिक होगा। व्यापार सामान्य रहेगा। दान पूण्य के अवसर मिलेंगे। मानसिक शांति रहेगी। संतुलित व्यवहार से दुश्मन को भी दोस्त बना लेंगे। किसी पुराने संबंधी से मुलाकात होगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
व्यापार में उतार चढाव होने से मन अशांत रहेगा। आय के नए स्त्रौत बनेंगे, लेकिन आय व्यय बराबर बना रहेगा। लेनदेन में सावधानी बरतें। भागीदारी से बचें। अधीनस्थों पर अधिक विश्वास ना करें। शेयर बाजार में सोच समझ कर निवेश करें। विद्यार्थी वर्ग में आलस्य रहेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

वृष
जल्दबाजी में किये काम नुकसान दे सकते हैं। अनुभवी लोगों से सलाह मशविरा कर कार्य प्रारंभ करें, सफलता प्राप्त होगी। दिन उत्साह व प्रसन्न्ता से व्यतीत होगा। धन की आवक बनी रहेगी। रोजगार में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी को सम्मान दें। घर में शांति रहेगी।

कर्क
 शारीरिक कमजोरी, पेट व गले से संबंधी बीमारी हा सकती है, चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें अन्यथा भविष्य में बीमारी गंभीर रूप ले सकती है। खानपान पर नियंत्रण रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नए संबंध बनाने से बचें, अन्यथा गलतफहमी के शिकार हो सकते हैं।

कन्या
काम के प्रति सजग रहेंगे, काम में जोखिम भी उठाएंगे। व्यापार में कोई महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त होगी जो लाभ देगी। क्रोध पर नियंत्रण रखें। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें। आय के स्त्रोत बढेंगे। नौकरीपेशा को उच्च अधिकारियों से लाभ मिलेगा। निवेश में लाभ होगा। व्यापार बढेगा।

वृश्चिक
मन को स्थिर रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। लेनदेन में सावधानी बरतें, लापरवाही से लाभ के अवसर गवां सकते हैं, सावधानी बरतें। धन की आवक बनी रहेगी। व्यापार में लाभ के अवसर हैं। नौकरीपेशा को कार्यस्थल परजिम्मेदारी से रहना लाभदायक रहेगा। घर में माहौल शांत रहेगा। 

मकर
आशाजनक दिन होने से उलझे पैतृक व अन्य मामले सुलझेंगे। रूका पैसा प्राप्त होगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। मानसिक शांति रहेगी, जिससे परिवार में भी माहौल खुशनुमा रहेगा। निवेश के सौदों में सावधानी आवश्यक है। लिखापढी में सावधानी बरतें अन्यथा भविष्य में परेशानी उठानी पडेगी।

मीन
नौकरी पेशा को सावधानी से दिन व्यतीत करना चाहीए। आफिस की राजनीति से दूर रहना श्रेयकर होगा अन्यथा छवि पर दाग लगने की संभावना है। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन खराब है, अधिक कार्य के कारण सेहत खराब हो सकती है। आर्थिक व व्यवहारिक कार्य में जोखिम लेने से बचें। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा
परिणाम आने के बाद जीत-हार की समीक्षा में ऐसे मामलों पर संज्ञान लिया जाएगा। पीसीसी वॉर रूम में चलाए गए...
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज
दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी
गाजा में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 34,356 हुआ
अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार
चाबहार पोर्ट : भारत को 20 साल बाद मिली बड़ी सफलता
विरासत टैक्स एवं निजी सम्पत्ति सर्वे पर विवाद