नानी ने हैदराबाद में फिल्म सारिपोधा सनिवारम के एक्शन सीक्वेंस का नया शेड्यूल शुरू किया

29 अगस्त 2024 को रिलीज होगी फिल्म

नानी ने हैदराबाद में फिल्म सारिपोधा सनिवारम के एक्शन सीक्वेंस का नया शेड्यूल शुरू किया

नेचुरल स्टार नानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सारिपोधा सनिवारम' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म विवेक आत्रेया द्वारा निर्देशित और डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित की जा रही है।

मुंबई। नेचुरल स्टार नानी ने हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म सारिपोधा सनिवारम के लिए एक्शन सीक्वेंस का नया शेड्यूल शुरू कर दिया है। नेचुरल स्टार नानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सारिपोधा सनिवारम' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म विवेक आत्रेया द्वारा निर्देशित और डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित की जा रही है। 'सारिपोधा सानिवारम' का नया शूट शेड्यूल हैदराबाद में शुरू हो गया है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शूट से एक तस्वीर साझा की है। सारिपोधा सनिवारम में एस जे सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और एस जे सूर्या साई कुमार पी सहित कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत जेक बेजॉय द्वारा तैयार किया गया है, जबकि एडिटिंग कार्तिका श्रीनिवास और सिनेमैटोग्राफी मुरली जी ने की है। यह फिल्म 29 अगस्त 2024 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में रिलीज़ होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

शिक्षण को प्रभावी किए जाने में फैकल्टी डवलपमेंट कार्यक्रम महत्वपूर्ण : राज्यपाल शिक्षण को प्रभावी किए जाने में फैकल्टी डवलपमेंट कार्यक्रम महत्वपूर्ण : राज्यपाल
मिश्र ने कहा कि चिकित्सा शिक्षा में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और अन्य तकनीक का समावेश करते हुए चिकित्सा प्रशासन, शोधकर्ता की...
लेबनान पर इसरायल ने किए हवाई हमले, 14 लोग घायल
एआई जरूरी, लेकिन फैसले दिमाग से ही नहीं दिल से भी होते हैं : मिश्रा
खबर का असर : स्मारकों और संग्रहालय में रखे बॉक्स, टूरिस्ट गाइड ऐसोसिएशंस ने भी नवज्योति की खबर को सराहा
अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने दिल्ली में किया रोड शो
भजनलाल शर्मा से शिक्षकों की समस्याओं के समाधान की मांग
नशे के लिए रुपए नहीं देन पर की थी हत्या, शव सुनसान जगह फेंका