चारदीवारी में गंदा पानी हो रहा सप्लाई, लोग परेशान

काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

चारदीवारी में गंदा पानी हो रहा सप्लाई, लोग परेशान

स्थानीय निवासी अशोक ने बताया कि इसकी शिकायत जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार कर चुके हैं लेकिन समस्या का कोई समाधान अब तक नहीं हो पाया है।

जयपुर। चारदीवारी क्षेत्र की कई कॉलोनियों में पिछले कई दिनों से दूषित पानी सप्लाई हो रहा है। ऐसे में लोग परेशान हैं और बीमार भी पड़ रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है पिछले 25 दिनों से जाट के कुएं का रास्ता, गणगौरी बाजार, बगरू वालों का रास्ता और आसपास के इलाकों में सीवरेज का गन्दा पानी मिक्स होकर आ रहा है जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय निवासी अशोक ने बताया कि इसकी शिकायत जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार कर चुके हैं लेकिन समस्या का कोई समाधान अब तक नहीं हो पाया है। कर्मचारी आते हैं लेकिन उन्हें लीकेज ही नहीं मिल पाता और ऐसे में जगह-जगह गड्ढ़े खोदे जा चुके हैं लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। अधिकारियों से मांग है कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान कर दूषित पानी से निजात दिलाएं।

Tags: water

Post Comment

Comment List

Latest News

मणिशंकर अय्यर जैसे लोगों को अपने विभाजनकारी एजेंडे के लिए काम में लेती है कांग्रेस : तिवाड़ी मणिशंकर अय्यर जैसे लोगों को अपने विभाजनकारी एजेंडे के लिए काम में लेती है कांग्रेस : तिवाड़ी
भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के राष्ट्र विरोधी बयान और पूर्व मुख्यमंत्री...
मोदी सरकार बनना अब मुश्किल, विकास की बजाय वोट के लिए हिंदू-मुस्लिम की कर रहे बात : खड़गे
दुबई की यात्रा पर युवा उद्यमियों का प्रतिनिधिमंडल, व्यापारिक संबंध होंगे मजबूत
सतीश पूनिया ने संभाली हरियाणा में लोकसभा चुनाव की कमान, भाजपा को विजय बनाने का किया आह्वान
मोदी का दावा : लोकसभा चुनाव में भाजपा बनाएगी रिकॉर्ड, कांग्रेस को मिलेगी 50 से भी कम सीटें
अवैध निर्माण को लेकर कार्रवाई जारी, अतिक्रमण किए ध्वस्त 
सोना 400 रुपए महंगा, चांदी 400 रुपए सस्ती