मध्य प्रदेश में महाकालेश्वर मंदिर में आग, मोहन यादव ने दिए न्यायिक जांच के आदेश

रंगों से बचाने के लिए कपड़े के पर्दे से ढक दिया गया था

मध्य प्रदेश में महाकालेश्वर मंदिर में आग, मोहन यादव ने दिए न्यायिक जांच के आदेश

आरती के दौरान होली के अवसर पर गुलाल डाला गया, उसी समय किसी कारणवश आग लग गई और कपड़े ने आग पकड़ ली। हादसे में कुछ पुजारी घायल हुए हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में तड़के भस्मार्ती के दौरान आग लगने के बाद कुछ लोगों के प्रभावित होने की सूचना के बीच मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव प्रभावितों से मिलने के  लिए इंदौर के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने घटना के न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। प्रभावितों को इंदौर और उज्जैन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री इंदौर और उज्जैन में अग्निकांड से प्रभावित हुए पुजारियों समेत अन्य लोगों से मुलाकात की। इसके पहले डॉ यादव ने स्वयं घटना के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि गर्भगृह में चांदी की दीवार है, उसे रंगों से बचाने के लिए कपड़े के पर्दे से ढक दिया गया था।

आरती के दौरान होली के अवसर पर गुलाल डाला गया, उसी समय किसी कारणवश आग लग गई और कपड़े ने आग पकड़ ली। हादसे में कुछ पुजारी घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि घायलों से अस्पताल में मुलाकात की। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि महाकाल की कृपा से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। डॉ यादव ने बताया कि उज्जैन कलेक्टर को घटना की न्यायिक जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच के बाद जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। 

 

Tags: fire

Post Comment

Comment List

Latest News