केजरीवाल की पत्नी सुनीता का सवाल- ED बताएं शराब घोटाले का पैसा कहां है ? सबूत क्यों नहीं दिया जा रहा ?

सुनीता ने ईडी से पूछा कि वह बताए पैसा कहां है?

केजरीवाल की पत्नी सुनीता का सवाल- ED बताएं शराब घोटाले का पैसा कहां है ? सबूत क्यों नहीं दिया जा रहा ?

सुनीता ने कहा कि संजय सिंह के घर से कुछ नहीं मिला है। छापे में एक भी पैसा नहीं मिला है। मनीष सिसोदिया के घर से भी कुछ नहीं मिला है। सुनीता ने ईडी से पूछा कि वह बताए पैसा कहां है?

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल की कथित दिल्ली शराब घोटाले मामले में हुई गिरफ्तारी को लेकर उनकी पत्नी ने कई सवाल पूछे हैं। सुनीता ने पूछा कि शराब घोटाले के पैसे कहां है? पैसे का सबूत क्यों नहीं दिया जा रहा है? उन्होंने कहा कि संजय सिंह के घर से कुछ नहीं मिला है। छापे में एक भी पैसा नहीं मिला है। मनीष सिसोदिया के घर से भी कुछ नहीं मिला है। सुनीता ने ईडी से पूछा कि वह बताए पैसा कहां है?

सुनीता ने कहा कि दिल्ली वालों के लिए अरविंद केजरीवाल चिंतित है। समस्याओं का निदान जरुरी है। दिल्ली वालों की समस्याओं से केजरीवाल को पीड़ा होती है। बता दें कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की सियायत गरमाई हुई है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी का प्रदर्शन जारी है। वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी और ईडी की रिमांड के खिलाफ उनकी अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई भी हो रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

एआई जरूरी, लेकिन फैसले दिमाग से ही नहीं दिल से भी होते हैं : मिश्रा एआई जरूरी, लेकिन फैसले दिमाग से ही नहीं दिल से भी होते हैं : मिश्रा
न्याय व्यवस्था में आर्टिफिशल इंटेलीजेंसी जरूरी है, लेकिन सिर्फ एआई से न्याय नहीं मिल सकता, क्योंकि कई बार फैसले दिमाग...
खबर का असर : स्मारकों और संग्रहालय में रखे बॉक्स, टूरिस्ट गाइड ऐसोसिएशंस ने भी नवज्योति की खबर को सराहा
अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने दिल्ली में किया रोड शो
भजनलाल शर्मा से शिक्षकों की समस्याओं के समाधान की मांग
नशे के लिए रुपए नहीं देन पर की थी हत्या, शव सुनसान जगह फेंका
चीन निर्मित हवाई अड्डे का प्रबंधन भारतीय, रूसी कंपनियों को मिलेगा
घुटने में बनी पथरी, 8 साल की तकलीफ के बाद मिला इलाज