राहुल कस्वां की नामांकन सभा में गहलोत बोले- देश में माहौल बन गया है कि मोदी जी जीते तो आगे चुनाव होंगे या नहीं

मोदी सीएम थे तो कहते थे कि किसानों को एमएसपी दी जाए: गहलोत

राहुल कस्वां की नामांकन सभा में गहलोत बोले- देश में माहौल बन गया है कि मोदी जी जीते तो आगे चुनाव होंगे या नहीं

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए गहलोत ने कहा कि ये खरीद फरोख्त करके नेताओं की पार्टी बदलवाते है। महाराष्ट में 50 करोड़ देकर 50 विधायक ले गए। चुनाव जनता जितवाती है लेकिन बीजेपी पैसा बांटकर सरकार लूटकर लेे जाती हैं।

चूरू। कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां की नामांकन सभा में जनता को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को बर्बाद करने पर तुली हुई है।

देश में माहौल बन गया है कि मोदी जी जीते तो आगे चुनाव होंगे या नहीं
गहलोत ने कहा कि आज देशभर में यह माहौल बन गया है कि मोदी जी जीत गए तो आगे चुनाव होंगे कि नहीं होंगे। बीजेपी ने जनता से झूठे वादे किए थे। 15 लाख रुपये देने का वादा था, 2 करोड़ नौकरी देने की बात कही थी, लोकपाल, काला धन वापस लाने और जनता की आय दुगुनी करने का वादा किया था। नरेंद्र मोदी जब सीएम थे तब कहते थे कि सरकार को चाहिए कि किसानों को एमएसपी दी जाए। आज 10 साल हो गए हैं मोदी जी को सत्ता में आए हुए। किसान आंदोलन कर रहे हैं और मर रहे हैं।

लोग कहते थे इस बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बन जाएगी
गहलोत ने जनता को अपनी सरकार के काम भी गिनाए। उन्होंने कहा कि हमने 200 यूनिट बिजली फ्री दी, लोगों को पेंशन दी, 15 लाख भर्ती की गांरटी दी, चिरंजीवी योजना के जरिए फ्री दवाईयां और फ्री ऑपरेशन की सुविधा दी। पूरी दुनिया में ऐसी योजना कहीं नहीं है जैसी राजस्थान में है। लोग कहते थे कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बन जाएगी। बीजेपी ने पार्टी के खिलाफ झूठ फैलाया। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हिंदू को 5 लाख रुपये दिए और मुस्लिम को 50 लाख दिए। गहलोत ने कहा कि हमने कन्हैया के आरोपियों को दो घंटे में पकड़ लिया था।

डोटासरा शानदार डांस करते हैं
डोटासरा का जिक्र करते हुए गहलोत ने कहा कि वह शानदार डांस करते हैं। मैं तो खुद देखता रह गया था जब उनके यहां ईडी का छापा पड़ा था और वह गाड़ी के ऊपर नाच रहे थे।

बीजेपी पैसा बांटकर सरकार लूटकर लेे जाती हैं, ऐसे में जनता के वोट की वैल्यू क्या रहेगी
बीजेपी पर आरोप लगाते हुए गहलोत ने कहा कि ये खरीद फरोख्त करके नेताओं की पार्टी बदलवाते है। महाराष्ट में 50 करोड़ देकर 50 विधायक ले गए। चुनाव जनता जितवाती है लेकिन बीजेपी पैसा बांटकर सरकार लूटकर लेे जाती हैं। गहलोत ने जनता से पूछा कि ऐसे में आपके वोट की वैल्यू क्या रहेगी। बीजेपी वोट के अधिकार को खत्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव देश के भविष्य का हो रहा है, बाबा साहब के संविधान को बचाने और लोकतंत्र को बचाने का हो रहा है। गहलोत ने यह भी कहा कि देश के अंदर सभी भाईचारे के साथ रहेंगे तो देश उन्नति करेगा। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग रिकॉर्ड तोड़ वोटिंग करें। 19 तारीख को एक-एक वोट पड़ना चाहिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमला, 4 लोगों की मौत इराक में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमला, 4 लोगों की मौत
हमले का  निशाना बना खोर मोर गैस क्षेत्र, सुलेमानी प्रांत में स्थित है और संयुक्त अरब अमीरात स्थित ऊर्जा कंपनी...
टोयोटा फॉर्च्यूनर का लीडर एडिशन लाँच
रैंकिंग सही करने के प्रयास, 15 वार्डों में शुरू किया पायलट प्रोजेक्ट
प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज
दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी
गाजा में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 34,356 हुआ