शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

शिंदे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

गोविंदा के इस कदम के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविंदा उत्तर पश्चिम मुंबई से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। साल 2004 में वह कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव जीते थे।

अभिनेता गोविंदा एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना में शामिल हो गए हैं। सीएम शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उनके इस कदम के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविंदा उत्तर पश्चिम मुंबई से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। साल 2004 में वह कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी मुंबई सीट से लोकसभा का चुनाव जीते थे। उन्होंने बीजेपी के राम नाईक को 48,271 वोट से मात दी थी। गोविंदा की इस शानदार जीत के बाद लोग उन्हें 'जायंट किलर' कहने लगे थे। अगर इस बार उन्हें टिकट मिलता है तो उनका मुकाबला उद्धव गुट वाली शिवसेना के अमोल कीर्तिकर से होगा।

14 साल के वनवास के बाद वापस आया हूं
शिवसेना में शामिल होकर गोविंदा ने जय महाराष्ट्र का नारा लगाते हुए सीएम शिंदे को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि साल 2004 से 2009 तक मैं राजनीति में था। मुझे नहीं लगा था कि मैं वापस राजनीति में आऊंगा। मैं 14 साल के वनवास के बाद एकनाथ शिंदे जी के रामराज्य में वापस लौट आया हूं।

5 साल से फिल्मों से दूर है गोविंदा
गोविंदा बीते 5 साल से सिनेमा से दूर हैं। उनकी आखिरी फिल्म रंगीला राजा थीं, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। लंबे समय बाद एक बार फिर से राजनीति में उतरने के बाद गोविंदा चर्चा में आ गए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News