मणिपुर में संदिग्ध कुकी उग्रवादियों का हमला, सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद

बम फेंके और गोलीबारी की

मणिपुर में संदिग्ध कुकी उग्रवादियों का हमला, सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। एक संयुक्त बल क्षेत्र में पहुंचा और तलाशी अभियान चलाया। तीन संदिग्ध कुकी उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इंफाल। मणिपुर के नारानसेना इलाके में संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 2 जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने बिष्णुपुर जिले के मोइरंग पुलिस थाना क्षेत्र में नारायणसेना के एक गांव में कथित तौर पर सीआरपीएफ कर्मियों पर गोलीबारी करते हुए आधी रात को हमला किया। कुकी आतंकवादियों ने नारायणसेना में सीआरपीएफ के बी/128 बीएन शिविर की ओर बम फेंके और गोलीबारी की।

विस्फोट में इंस्पेक्टर जादव दास, एसआई एन सरकार, एचसी अरूप सैनी और 4 कर्मी घायल हो गए, जबकि एसआई/जीडी एन साकार और एचसी/जीडी अरूप सैनी की मौत हो गई। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। एक संयुक्त बल क्षेत्र में पहुंचा और तलाशी अभियान चलाया। तीन संदिग्ध कुकी उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया। कुकी उग्रवादियों ने विभिन्न गांवों पर हमला करना शुरू कर दिया है। पहले राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मुख्य पुल को उड़ा दिया गया था, जिससे राज्य देश के बाकी हिस्सों से कट गया था और भारी हथियारों से लैस कुकी आतंकवादियों ने विभिन्न स्थानों पर ग्रामीणों पर हमला किया।

17

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में जारी गर्मी का कहर, कुछ इलाकों में हीटवेव चलने की है संभावना प्रदेश में जारी गर्मी का कहर, कुछ इलाकों में हीटवेव चलने की है संभावना
प्रदेश में भीषण गर्मी का दौर जारी है। तापमान 46 डिग्री के पार जा चुका है और पूरा प्रदेश लू...
एक व्यक्ति ने चाकू से वार कर की बेटे की हत्या, पत्नी घायल
इजरायल के युद्धक विमानों ने सीरिया में किए हवाई हमले, बड़े पैमाने पर संपत्ति को नुकसान
कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से सफाई व्यवस्था बेपटरी
अंता नगर पालिका की उदासीनता से गंदगी का आलम, नालियां जाम
शेयर बाजार में हाहाकार, सेंसेक्स-निफ्टी में 1.45 फीसदी की भारी गिरावट
ई-मित्र संचालक एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार