जोधपुर मेंं बोले अमित शाह- कांग्रेस ने देश को अंधकार में धकेलने का किया काम

जोधपुर मेंं बोले अमित शाह- कांग्रेस ने देश को अंधकार में धकेलने का किया काम

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर देश को अंधकार में धकेलने का काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले दस सालों में देश को सुरक्षित एवं समृद्ध बनाने का काम किया है।

जोधपुर। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर देश को अंधकार में धकेलने का काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले दस सालों में देश को सुरक्षित एवं समृद्ध बनाने का काम किया है।

अमित शाह जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और देश का झंडा दुनिया में बुलंद करने का काम किया है और इससे समस्त जनता तैयार बैठी है कि मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने। लेकिन इसके लिए प्रत्येक मतदाता को मतदान तक ले जाने का काम करना है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं बैठक हुई और हमने कार्ययोजना बनाई हैं जो थोडी कठिन जरुर हैं लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए यह कोई कठिन नहीं और वे कठिन काम भी अच्छी तरह करते है। उन्होंने कहा कि कार्ययोजना को मतदाता के घर तक पहुंचाना और  मोदी के संदेश को लेकर जाना है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में दस पहले यूपीए की सरकार थी जिसने जनता के भविष्य को अंधकार बना दिया जबकि मोदी ने दस साल में हर क्षेत्र में परिवर्तन करने का काम किया। इस दौरान 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम किया गया। इसी तरह 2 करोड़ शौचालय बनाने चार करोड़ से अधिक लोगों को मकान दे,ने दस करोड़ से अधिक को उज्ज्वला गैस कनेक्शन, 14 करोड़ घरों तक नल से जल से देने का काम किया गया। इसके अलावा 60 करोड लोगों को पांच लाख रुपए तक का स्वास्थ्य का पूरा खर्चा देने का काम भी किया गया।

Read More 8 साल का हिमांशु सैनी गांधी नगर थाने का बना सीआई

शाह ने कहा कि इस दौरान देश को सुरक्षित करने का काम किया जबकि इससे पहले आये दिन बम धमाके होते थे। मोदी के शासन में पाकिस्तन के अंदर जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों का सफाया करने का काम किया गया। मोदी ने देश को सुरक्षित एवं समृद्ध करने का काम किया। 

Read More दिल्ली सिंहासन के लिए मरुप्रदेश की सियासत पच्चीसी

उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को अर्थव्यवस्था में 11वें स्थान से पांचवें नम्बर पर लाने का काम किया। अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो भारत दुनिया में तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन जायेगा। उन्होंने कहा कि मोदी ने अनुच्छेद 370 समाप्त कर कश्मीर में तिरंगा लहराने का काम किया और अयोध्या में राममंदिर बनना भी संभव हो सका। उन्होंने दावा किया इस बार 70 प्रतिशत वोट के साथ भाजपा जीतेंगी।  

Read More मुकुंदरा में अब जल्द होगी एक और टाइग्रेस की एंट्री

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार