पप्पू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर किया नामांकन

पप्पू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर किया नामांकन

बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में नामांकन के आखिरी दिन पूर्णिया संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के बागी नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामजदगी का पर्चा दाखिल कर दिया।

पटना। बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में नामांकन के आखिरी दिन पूर्णिया संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के बागी नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामजदगी का पर्चा दाखिल कर दिया।

महागठबंधन में पूर्णिया सीट कांग्रेस को नहीं मिलने से नाराज यादव ने गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पूर्णिया की जनता ने उन्हें इसी क्षेत्र से चुनाव लड़ने का आदेश दिया है इसलिए उन्होंने नामांकन दाखिल किया है। वह पूर्णियां सीट से निर्दलीय चुनाव भले ही लड़ रहे हैं लेकिन उन्हें कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने कहा कि मैं इंडिया गठबंधन को मजबूत करूंगा, मेरा संकल्प राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का है।

पूर्व सांसद ने कहा कि बहुत सारे लोगों ने उनकी राजनीतिक हत्या करने की साजिश की लेकिन पूर्णिया की जनता उनके साथ है। हमेशा से पूर्णिया की जनता ने पप्पू यादव को जात-पात से ऊपर रखा है। सीमांचल में जातीय विवाद, नफरत, भ्रष्टाचार का खात्मा और गरीबी मिटाना तथा हर परिवार की खुशहाली उनका संकल्प है।

गौरतलब है कि महागठबंधन में पूर्णिया सीट राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कोटे में गई है। यहां से पूर्व विधायक बीमा भारती ने पिछले मंगलवार को ही नामांकन दाखिल किया है।

Read More इराक में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमला, 4 लोगों की मौत

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में सड़कों पर चल रही है अवधिपार बसे  प्रदेश में सड़कों पर चल रही है अवधिपार बसे 
प्रशासन 1317 अवधिपार हो चुकी बसों को सड़कों पर चलाकर यात्रियों को सुविधा प्रदान कर रहा है। ऐसे में कभी...
छुट्टी के दिन कार से आकर एटीएम बदलकर ठगी करने वाला सरगना गिरफ्तार
गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं