ईरान ने अमेरिका को दी चेतावनी, इजरायल के बिछाए जाल में ना फंसे

एक लिखित संदेश पर विस्तार से बताते हुए यह टिप्पणी की

ईरान ने अमेरिका को दी चेतावनी, इजरायल के बिछाए जाल में ना फंसे

ईरानी राष्ट्रपति के राजनीतिक मामलों के डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ मोहम्मद जमशीदी ने एक्स पर एक पोस्ट में ईरान द्वारा अमेरिकी सरकार को भेजे गए एक लिखित संदेश पर विस्तार से बताते हुए यह टिप्पणी की।

तेहरान। ईरान ने अमेरिका को चेतावनी दी है कि वह इजरायल की ओर से बिछाए गए जाल में न फंसे। यह चेतावनी इजरायल द्वारा सीरिया में ईरान के वाणिज्य दूतावास पर हमला करके के बाद दी गई है। ईरानी राष्ट्रपति के राजनीतिक मामलों के डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ मोहम्मद जमशीदी ने एक्स पर एक पोस्ट में ईरान द्वारा अमेरिकी सरकार को भेजे गए एक लिखित संदेश पर विस्तार से बताते हुए यह टिप्पणी की।

यह संदेश सीरिया की राजधानी दमिश्क में ईरानी वाणिज्य दूतावास की इमारत पर इजरायल द्वारा किए गए हमले के बाद भेजा गया है, जिसमें ईरान 2 कमांडर सहित सात ईरानी मारे गए थे। उन्होंने कहा कि संदेश में ईरान ने अमेरिकी नेतृत्व को चेतावनी दिया है कि वह इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के जाल में न फंसे और वाशिंगटन को दूर रहने की सलाह दी है, जिससे उसे नुकसान न पहुंचे। जमशीदी ने कहा संदेश के जवाब में अमेरिका ने ईरान से कहा कि वह अमेरिकी प्रतिष्ठानों को निशाना न बनाए।

Tags: warn

Post Comment

Comment List

Latest News