अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह

राहत कार्य जोरशोर से चलाया जा रहा है

अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह

नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड के अलास्का प्रमुख क्लिंट जॉनसन ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि जब डगलस डीसी-4 फेयरबैंक्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के दक्षिण में प्रस्थान करने के तुरंत बाद सुबह 10:30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो उस पर कितने लोग सवार थे।

फेयरबैंक्स। अमेरिका में अलास्का राज्य के फेयरबैंक्स में एक डगलस डीसी-4 विमान नदी में गिर गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। स्थानीय अधिकारियों के अनुसार फेयरबैंक्स में तानाना नदी के क्षेत्र में विमान के क्रैश होने की सूचना के बाद वहां बचाव और राहत कार्य जोरशोर से चलाया जा रहा है। 

नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड के अलास्का प्रमुख क्लिंट जॉनसन ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि जब डगलस डीसी-4 फेयरबैंक्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के दक्षिण में प्रस्थान करने के तुरंत बाद सुबह 10:30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो उस पर कितने लोग सवार थे। हवाई अड्डे ने एक बयान में कहा कि हम कलेनबर्ग रोड के पास तानाना नदी पर डगलस डीसी-4 विमान से जुड़ी मौजूदा स्थिति को स्वीकार करते हैं। अलास्का स्टेट ट्रूपर्स सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया का नेतृत्व कर रहे हैं और हम उनके साथ सहयोग कर रहे हैं। फेयरबैंक्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता ने जनता से इस क्षेत्र से बचने का आग्रह किया।

Tags: plane

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के बाद जिला संगठनों में रार, विरोध के स्वरों के बीच हो सकते हैं बदलाव लोकसभा चुनाव के बाद जिला संगठनों में रार, विरोध के स्वरों के बीच हो सकते हैं बदलाव
तिवाड़ी ने विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में अपने ही नेताओं प्रताप सिंह खाचरियावास, डॉ. महेश जोशी सहित कई नेताओं...
नीट के छात्र ने परीक्षा से एक दिन पहले की आत्महत्या
चुनाव प्रचार के लिए महाराष्ट्र पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम उम्मीदवार के लिए करेंगे जनसभा
एआई में अच्छी चीजों की भी संभावना, लोग इससे होने वाले नुकसानों पर गौर नहीं करते : बफे 
पानी की कमी से पक्षियों की नहीं हो मौत, अभियान के तहत लगाए 51 परिंडे
कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने ली भाजपा की सदस्यता, मोहन यादव ने किया पार्टी में स्वागत 
महिला ने 20 लोगों के खिलाफ दर्ज कराए रेप के झूठे मामले, अधिवक्ताओं ने पुलिस कमिश्नर को दिया ज्ञापन