विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए करें मतदान : जयंत

मतदान प्रतिशत बढ़ाने की पुरजोर अपील की

विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए करें मतदान : जयंत

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी सहारनपुर संसदीय क्षेत्र के देवबंद के चंदेना कौली गांव में भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल शर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

बिजनौर। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना कर भारत के विकसित राष्ट्र के सपने को पूरा करने के लिये भारी मतदान की अपील की। सैनी और चौधरी ने सोमवार को सहारनपुर और बिजनौर में कैराना, सहारनपुर और बिजनौर लोकसभा संसदीय क्षेत्रों के तहत चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। कैराना से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी, सहारनपुर से भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा और बिजनौर से रालोद प्रत्याशी चंदन चौहान को जिताने की अपील की। दोनों नेताओं ने मतदाताओं से मतदान प्रतिशत बढ़ाने की पुरजोर अपील की। उन्होंने कहा कि मोदी के 400 पार के नारे के मूर्त रूप ज्यादा से ज्यादा मतदान करके ही साकार हो सकता है। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कैराना संसदीय क्षेत्र के तहत सहारनपुर में नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के कस्बा नकुड़ में सरसावा रोड़ पर भाजपा उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में बड़ी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उसी समय रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी सहारनपुर संसदीय क्षेत्र के देवबंद के चंदेना कौली गांव में भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल शर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां गिनाईं और भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र में जनता से किए गए वायदों की खूबियां बताईं। जयंत चौधरी ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र की तारीफ करते हुए कहा कि उसमें भारत रत्न चौधरी चरण सिंह की विचारों की झलक दिखाई देती है। चौधरी चरण सिंह ने कुटीर उद्योगों और कृषि पर आधारित लघु उद्योगों को प्रोत्साहन देने का काम किया उसी को आगे बढ़ाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने नकुड़ और बिजनौर दोनों की सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की। उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश की धरती को नमन करते हैं। वाराणसी संसदीय क्षेत्र से नरेंद्र मोदी सांसद चुने जाते हैं। उन्होंने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण और जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने, 80 करोड़ गरीब लोगों को नि:शुल्क खाद्यान्न वितरित करने, किसानों को सम्मान निधि योजना का लाभ देने, करोड़ों लोगों को पांच लाख तक का स्वास्थ्य बीमा के आयुष्मान कार्ड बनाने, उज्जवला योजना, शौचालय निर्माण, बेघरों को आवास मुहैया कराना जैसे अनेकों कल्याणकारी कार्य किए हैं। उनके नेतृत्व में भारत का दुनिया में सम्मान और ताकत दोनों बढ़े हैं। मोदी ने भारत को दुनिया की पांचवीं आर्थिक शक्ति बना दिया है और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर मोदी जी ने भारत को तीसरी आर्थिक शक्ति बनाने की गारंटी दी है।

 

Read More इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नाम लिया वापस, भाजपा में हुए शामिल

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार