बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 

राजस्थान में हैट्रिक करके तीसरी बार सभी 25 सीटें मोदी की झोली में डालेगी

बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 

राजस्थान में गहलोत अपने बेटे के चुनाव में ही उलझ कर रह गये हैं और उनका बेटा भी बड़े अंतर से चुनाव हार रहा हैं।

भीलवाड़ा। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित ने दावा करते हुए कहा है कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की सभी 12 लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झोली में जा रही हैं और दूसरे चरण के चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बेटा भी अपने क्षेत्र से बड़े अंतर से चुनाव हारेंगे। अमित ने भीलवाड़ा के शकरगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव का  पहला चरण का चुनाव था और इस चरण की सभी बारह सीटें मोदी की झोली में जा रही है। 
इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा राजस्थान में हैट्रिक करके तीसरी बार सभी 25 सीटें मोदी की झोली में डालेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में गहलोत अपने बेटे के चुनाव में ही उलझ कर रह गये हैं और उनका बेटा भी बड़े अंतर से चुनाव हार रहा हैं।

इस बार लोकसभा चुनाव को दो खेमों में बंटा हुआ बताते हुए कहा कि एक ओर 12 लाख करोड़ घपले, स्कैम एवं भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी है दूसरी ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री रहने के दौरान कोई आरोप नहीं हैं, ऐसे नरेन्द्र मोदी हैं। उन्होंने हर तीन महीने विदेश में वेकेशन करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं वहीं 23 साल से अब तक दीपावली की छुट्टी भी नहीं करने वाले मोदी है, जिन्होंने एक भी छुट्टी नहीं ली हैं। एक ओर कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी का एजेंडा अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाने का हैं जबकि मोदी का एजेंडा भारत को महान भारत बनाने का हैं।  

एक तरफ गरीबी हटाओं के खोखले नारे देने वाली कांग्रेस पार्टी हैं दूसरी और 80 करोड़ गरीबों का कल्याण करने वाले मोदी है। उन्होंने कहा कि वह केवल भीलवाड़ा की ही बात नहीं करते, बल्कि इस चुनाव में जहां भी गए हैं वहां लोग मोदी-मोदी ही की बात करते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं अबकी बार मोदी सरकार। मोदी को वोट देने का मतलब महान भारत की रचना करना है। उन्होंने कहा कि दस साल के अंदर मोदी ने जनता से जो वादे किए वे सारे पूरे करने का काम किया गया है। 

 

Read More RBSE 12th Result : तीनों संकायों का परिणाम हुआ जारी, विज्ञान का 97.73%, कला 96.88% और वाणिज्य का 98.95 प्रतिशत रहा परिणाम

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News