दहेज के लिए बहू को मारकर दफनाया पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव

उपखंड पर दहेज में एक लाख रुपए और कार नहीं लाने पर ससुराल वालों ने बहू को मारकर शव को कब्रिस्तान में दफना दिया।

दहेज के लिए बहू को मारकर दफनाया  पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव

आगरा अछनेरा निवासी वकील पुत्र फजलू ने ससुरालियों के खिलाफ पुलिस थाने पर हत्या का मामला दर्ज करवाया।

 बाड़ी। उपखंड पर दहेज में एक लाख रुपए और कार नहीं लाने पर ससुराल वालों ने बहू को मारकर शव को कब्रिस्तान में दफना दिया। बेटी की मौत की सूचना मिलने पर आगरा से परिजन बाड़ी पहुंचे तो छोटी बेटी ने उन्हें जानकारी दी। जिसके बाद आगरा अछनेरा निवासी वकील पुत्र फजलू ने ससुरालियों के खिलाफ पुलिस थाने पर हत्या का मामला दर्ज करवाया।


वहीं हत्या का मामला दर्ज होने के बाद बाड़ी थाना पुलिस ने बाड़ी उप जिला कलक्टर राधेश्याम मीणा की मौजूदगी में कब्रिस्तान से मृतका का शव निकलवाकर जांच के लिए मेडीकल बोर्ड को भेजा है। बाड़ी पुलिस उप अधीक्षक राजेश चौधरी ने बताया कि आगरा के अछनेरा निवासी वकील ने मामला दर्ज करवाया है जिसमें उसने बताया कि उसने अपनी दोनों बेटियों शकीला का निकाह बल्लू और अकीला का निकाह फारूक निवासी मौहल्ला गुम्मट थाना बाड़ी के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार मय दान दहेज के 16 मार्च 2015 को किया था। जिसके बाद बड़ी बेटी शकीला को पति बल्लू, ससुर भूरा, सास नग्मो, जेठ सलमान, जिठानी रूखसाना व ननद चंदा ने अतिरिक्त दहेज में एक लाख रुपए नकद और एक कार की मांग को लेकर तीन साल पहले जिंदा जलाने का प्रयास किया था। 7 मार्च 2022 को बेटी शकीला की ससुरालीजनों ने हत्या कर दी जिसकी सूचना छोटी बेटी ने दी तो वह बाड़ी पहुंचे तो ससुरालियों ने बेटी के शव को भी देखने नहीं दिया। जिस पर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत