PM Modi के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला

PM Modi के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला

लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी सीट पर श्याम रंगीला ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है। श्याम रंगीला ने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो के माध्यम से साझा की।

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी सीट पर श्याम रंगीला ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है। श्याम रंगीला ने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो के माध्यम से साझा की। श्याम रंगीला राजस्थान के हास्य कलाकार है, जो मोदी की नकल करने के एक वीडियो से प्रसिद्ध हुए। सोशल मीडिया पर लाखों के फॉलोवर वाले श्याम लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी करेंगे। 7 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ होगी।

 नरेंद्र मोदी के खिलाफ उन्हीं की मिमिकरी करने वाला

वर्ष 2017 में श्याम का प्रधानमंत्री मोदी की मिमिकरी करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ। श्याम को उस वीडियो से बहुत प्रशंसा मिली। श्याम द ग्रेट इंडियन लाॅफ्टर चैलेंज में भी अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके है। श्याम कई राजनीतिक हस्तियों की मिमिकरी करते है। श्याम कुछ समय आम आदमी पार्टी में शामिल रहे, परंतु जल्दी स्वतंत्र काम करने का निर्णय लेते हुए पार्टी छोड़ दी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी जानकारी में श्याम ने बताया कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और यह मजाक नहीं है। उनका कहना है कि कहीं ऐसा ना हो जाए कि मोदी के सामने कोई उम्मीदवार की न हो। जो  जिस भाषा में समझता है, उसे उसी भाषा में जवाब देना चाहिए।  वाराणसी की जनता से मैं समर्थन की अपील करता हूँ।

Post Comment

Comment List

Latest News