कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी

खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है

कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी

कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है कि मोदी के खिलाफ वोट करो, यानी मोदी के खिलाफ खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है। 

खरगोन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया को पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस छोड़ चुके लोगों की बातों से पार्टी के इरादों के बारे में सुनने को मिल रहा है और ऐसे एक नेता ने खुलासा किया है कि राहुल गांधी का इरादा राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है। मोदी यहां खरगोन और खंडवा संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और राज्य सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी उपस्थित थे। इस संसदीय क्षेत्र में 13 मई को मतदान होना है। मतदान के दिन सुबह यहां सभा को संबोधित करने पहुंचे मोदी ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले बोले। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले किसके लिए चुनाव लड़ रहे हैं। वो अपनी अपनी विरासत बचाने, अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत इतिहास के अहम मोड़ पर खड़ा है। पाकिस्तान में आतंकी भारत के खिलाफ धमकी दे रहे हैं और यहां कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है कि मोदी के खिलाफ वोट करो, यानी मोदी के खिलाफ खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है। 

कांग्रेस छोड़ने वाले लोगों का संदर्भ देते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के इरादे कितने भयानक हैं, ये समझने के लिए उन लोगों की बात सुननी होगी, जो 20 साल कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता रहे हैं। ऐसे लोग अब लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं। ऐसी ही एक महिला ने कहा कि वे राममंदिर गई तो उन्हें इतना टॉर्चर किया गया कि उन्हें कांग्रेस ही छोडऩी पड़ गई। एक और व्यक्ति ने कहा कि कांग्रेस पर मुस्लिम लीग और माओवादियों ने कब्जा कर लिया। तीसरे ने एक और साजिश से पर्दा हटाया और कहा कि राहुल गांधी का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है। 
पिछले दो साल से कांग्रेस बड़ी साजिश में जुटी है। कांग्रेस में चर्चा हुई है कि मोदी पर भ्रष्टाचार, आतंकवाद, विदेश नीति से जुड़ा कोई आरोप लगा नहीं सकते, मोदी को हराना मुश्किल है, इसलिए कांग्रेस ने तय किया कि मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ और अफवाह फैलाओ, इसलिए संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन को ने देश की आस्था की चिंता है और न ही देशहित की। राष्ट्रविरोधी बातें करने में कांग्रेस के लोगों में होड़ लगी है। 

 

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग