मतदाताओं को पिछले बार के फैसले का है अफसोस, इस बार सही करेंगे अपनी गलती : खड़गे

सरकार बनाने के लिए बहुमत देकर उस गलती को सही करेंगे

मतदाताओं को पिछले बार के फैसले का है अफसोस, इस बार सही करेंगे अपनी गलती : खड़गे

पिछले फैसले को लेकर खेद की स्पष्ट भावना है और मुझे विश्वास है कि वे इस बार कांग्रेस पार्टी को सरकार बनाने के लिए बहुमत देकर उस गलती को सही करेंगे।

कलाबुर्गी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि देश के मतदाताओं को पिछले आम चुनाव में अपने फैसले का अफसोस है और इस बार वे कांग्रेस को बहुमत देकर अपनी गलती को सही करेंगे। खड़गे ने प्रियांक खड़गे के साथ कलाबुर्गी जिले के गुंडुगुर्थी गांव में एक मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि व्यापारियों और वंचितों का गठबंधन इस बार कांग्रेस को जीत दिलाएगा। मतदाताओं के बीच पिछले फैसले को लेकर खेद की स्पष्ट भावना है और मुझे विश्वास है कि वे इस बार कांग्रेस पार्टी को सरकार बनाने के लिए बहुमत देकर उस गलती को सही करेंगे।

कलबुर्गी की चुनावी संघर्ष में कांग्रेस ने भाजपा के डॉ. उमेश जाधव के खिलाफ राधाकृष्ण डोड्डामणि को मैदान में उतारा है। प्रियांक खड़गे ने चुनाव में कांग्रेस पार्टी की संभावनाओं पर अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस सरकार भारी बहुमत से विजयी होगी। मोदी के शासन में पिछला दशक भारत और विशेष रूप से कलबुर्गी पर विपत्ति लेकर आया है। लोगों का इससे मोहभंग हो गया है तथा वे इस बार उन्नति एवं समृद्धि के लिए कांग्रेस को अपना समर्थन देने के लिए तैयार हैं।

 

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग