मुन्नाभाई 3 के लिए राज कुमार हिरानी के पास हैं तीन स्क्रिप्ट : अरशद वारसी

मुन्नाभाई 3 के लिए राज कुमार हिरानी के पास हैं तीन स्क्रिप्ट : अरशद वारसी

विधु विनोद चोपड़ा निर्मित और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस वर्ष 2003 में प्रदर्शित हुयी। फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभायी।

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी का कहना है कि फिल्म मुन्नाभाई 3 के लिये फिल्मकार राजकुमार हिरानी के पास तीन स्क्रिप्ट है लेकिन अभी यह फिल्म नहीं बन रही है। विधु विनोद चोपड़ा निर्मित और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस वर्ष 2003 में प्रदर्शित हुयी। फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभायी। दर्शकों ने मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी को बेहद पसंद किया।मुन्ना भाई एमबीबीएस बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी। मुन्ना भाई एमबीबीएस की सफलता के बाद वर्ष 2006 में इसका सीक्वल लगे रहो मुन्नाभाई बनाया गया। लगे रहो मुन्ना भाई भी हिट साबित हुयी। इसके बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म मुन्ना भाई चले अमेरिका की घोषणा की गयी थी लेकिन वह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

 अरशद वारसी ने मुन्ना भाई एमबीबीएस की तीसरी किस्त को लेकर बात की है। अरशद वारसी ने बताया विधु विनोद चोपड़ा चाहते हैं कि यह बने राजकुमार हिरानी भी चाहते हैं कि यह बने संजय भाई और मैं भी चाहता हूं कि यह बने लेकिन फिल्म अभी बन नहीं रही है। फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी के पास तीन अच्छी स्क्रिप्ट हैं लेकिन सभी में कुछ न कुछ कमी है। मुझे नहीं लगता है कि वह हाल फिलहाल में बन रही हैं। अब बहुत समय बीत चुका है। मैंने राजू से कहा कि जो चीज शुरू हुई है उसका अंत भी होना चाहिए। ऐसा लगता है कि हमने मुन्ना भाई फिल्म फ्रेंचाइजी को आधे में छोड़ दिया। मुन्ना भाई सीरीज को पूरी करने की आवश्यकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग