Sam Pitroada के बयान पर बोले मोदी- शहजादे के अंकल अमेरिका में रहकर चमड़ी का रंग देख रहे

Sam Pitroada के बयान पर बोले मोदी- शहजादे के अंकल अमेरिका में रहकर चमड़ी का रंग देख रहे

पीएम मोदी ने वारंगल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि शहजादे के एक अंकल अमेरिका में रहते है और चमड़ी का रंग देख रहे है। 

वारंगल। सैम पित्रोदा के नस्लीय बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने वारंगल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि शहजादे के एक अंकल अमेरिका में रहते है और चमड़ी का रंग देख रहे है। 

दरअसल, सैम पित्रोदा ने एक बयान में कहा कि हम भारत जैसे विविधता से भरे देश को एकजुट रख सकते हैं, जहां पूर्व के लोग चीनी जैसे लगते हैं, पश्चिम के लोग अरब जैसे दिखते हैं, उत्तर के लोग गोरों जैसे और दक्षिण भारतीय अफ्रीकी जैसे लगते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हम सभी बहन-भाई हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जब मुझे  गालियां दी जाती हैं तो मैं इसे बर्दाश्त कर सकता हूं, लेकिन जब मेरे लोगों को गालियां दी जाएगी तो नहीं। क्या हम त्वचा के रंग के आधार पर किसी व्यक्ति की योग्यता तय कर सकते हैं? किसने राजकुमार को मेरे लोगों को इस तरह तुच्छ दृष्टि से देखने की अनुमति दी? हम इस जातिवादी मानसिकता को स्वीकार नहीं करेंगे!

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव