चलती गाड़ी में लगी आग, चाचा-भतीजे ने कूद कर बचाई जान

चलती गाड़ी में लगी आग, चाचा-भतीजे ने कूद कर बचाई जान

मालवीय नगर थाना इलाके स्थित ओटीएस चौराहे पर खड़ी गाड़ी में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। गाड़ी में मौजूद चाचा- भतीजे ने खुद कर जान बचाई।

जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके स्थित ओटीएस चौराहे पर खड़ी गाड़ी में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। गाड़ी में मौजूद चाचा- भतीजे ने खुद कर जान बचाई। वहीं आसपास खड़ी गाड़ियों में से लोग निकालकर बाहर आ गए। गाड़ी धूं-धूं कर जलने लगी। सूचना पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि सुनील शर्मा निवासी किशनपुर बाजार का मालवीय नगर में होटल है। गुरुवार रात करीब 9:30 बजे किसी काम से अपने दोस्त नवीन की गाड़ी को लेकर बाहर निकले थे। कार को खुद सुनील शर्मा चला रहे थे और उनके पास में उनका भतीजा वैभव बैठा था पीछे की सीट पर सुनील और शक्ति नाम के दो युवक बैठे हुए थे। कार को लेकर वह ओटीएस चौराहे पर पहुंचे तो वहां रेड सिग्नल हो रखा था इसी दौरान उन्होंने गाड़ी रोक दी अचानक गाड़ी बंद हो गई। जब वापस गाड़ी उन्हें स्टार्ट की तो आग लग गई आग लगते ही वह तुरंत गाड़ी से निकाल कर बाहर आ गए और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। बताया गया कि जब वह कार लेकर निकले थे तो कार के इंजन में से कोई आवाज आ रही थी। लेकिन उन्होंने उस आवाज पर ध्यान नहीं दिया। आग लगने के कारण यातायात जाम हो गया जिसे स्लिप लेन से निकाला गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध