खडगे पर अशोभनीय टिप्पणी के आरोपी पर होगी कार्रवाई : वेणुगोपाल

खडगे पर अशोभनीय टिप्पणी के आरोपी पर होगी कार्रवाई : वेणुगोपाल

हम ऐसी गंभीर पार्टी विरोधी गतिविधियों को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और सार्वजनिक तौर पर अवज्ञा तथा अनुशासनहीनता के इस तरह के विरोध प्रदर्शनों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में कुछ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इसलिए पार्टी ने प्रदेश प्रभारी से रिपोर्ट मांगी है ताकि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।

पार्टी ने इन घटनाओं को अत्यंत गंभीरता से लिया है और पश्चिम बंगाल के प्रभारी महासचिव को अनुशासनहीनता के इन कृत्यों को लेकर तुरंत रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है।

कांग्रेस महासचिव-संगठन केसी वेणुगोपाल ने यहां जारी बयान में कहा कि हमारे संज्ञान में आया है कि पश्चिम बंगाल में पार्टी के कुछ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर माननीय कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ कुछ अशोभनीय टिप्पणियाँ की हैं। कुछ उपद्रवियों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग को भी तोडऩे की घटना को अंजाम दिया है। इससे पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भावनाएं आहत हुई हैं।

उन्होंने कहा कि हम ऐसी गंभीर पार्टी विरोधी गतिविधियों को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और सार्वजनिक तौर पर अवज्ञा तथा अनुशासनहीनता के इस तरह के विरोध प्रदर्शनों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Read More विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर पीएम मोदी करेंगे कारगिल का दौरा

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में