खडगे पर अशोभनीय टिप्पणी के आरोपी पर होगी कार्रवाई : वेणुगोपाल

खडगे पर अशोभनीय टिप्पणी के आरोपी पर होगी कार्रवाई : वेणुगोपाल

हम ऐसी गंभीर पार्टी विरोधी गतिविधियों को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और सार्वजनिक तौर पर अवज्ञा तथा अनुशासनहीनता के इस तरह के विरोध प्रदर्शनों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में कुछ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इसलिए पार्टी ने प्रदेश प्रभारी से रिपोर्ट मांगी है ताकि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।

पार्टी ने इन घटनाओं को अत्यंत गंभीरता से लिया है और पश्चिम बंगाल के प्रभारी महासचिव को अनुशासनहीनता के इन कृत्यों को लेकर तुरंत रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है।

कांग्रेस महासचिव-संगठन केसी वेणुगोपाल ने यहां जारी बयान में कहा कि हमारे संज्ञान में आया है कि पश्चिम बंगाल में पार्टी के कुछ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर माननीय कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ कुछ अशोभनीय टिप्पणियाँ की हैं। कुछ उपद्रवियों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग को भी तोडऩे की घटना को अंजाम दिया है। इससे पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भावनाएं आहत हुई हैं।

उन्होंने कहा कि हम ऐसी गंभीर पार्टी विरोधी गतिविधियों को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और सार्वजनिक तौर पर अवज्ञा तथा अनुशासनहीनता के इस तरह के विरोध प्रदर्शनों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Read More कांग्रेस ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए नियुक्त किए संयोजक, पर्यवेक्षक भी बनाए

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा