हैवानियत की हदें पार : साथ सोने से मना करने पर युवती को कुल्हाड़ी से काट देता था आशाराम

बारिश होने से घटनास्थल पर गाड़ी के छप गए थे टायर, मौके पर मिले टायरों के निशान और ओमनी वैन से पकड़े गए आरोपी

हैवानियत की हदें पार : साथ सोने से मना करने पर युवती को कुल्हाड़ी से काट देता था आशाराम

आरोपियों तक पहुंचने के लिए पूरे वेस्ट जिले के सभी थानों से सीसीटीवी एक्सपर्ट 2-2 जवानों को मौके पर बुलाया गया। इस तरह 45 टीमें गठित की गईं जिन्होंने 300 कैमरों के फुटेज खंगालकर 600 गाड़ियों को चिन्हित किया।

जयपुर। करधनी थाना इलाके में महिला का सिर कुचलने समेत शरीर पर कई अन्य गहरे घाव देकर हत्या करने वाले आरोपियों को पकड़वाने में मौके पर मिले टायर और ओमनी वैन अहम सुराग बनी। आरोपी आशाराम समेत अन्य से पूछताछ में कई रूह कंपाने वाले खुलासे हुए हैं। 

डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना के बाद एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। घटनास्थल के आसपास कोई सीसीटीवी नहीं थे। आरोपियों तक पहुंचने के लिए पूरे वेस्ट जिले के सभी थानों से सीसीटीवी एक्सपर्ट 2-2 जवानों को मौके पर बुलाया गया। इस तरह 45 टीमें गठित की गईं जिन्होंने 300 कैमरों के फुटेज खंगालकर 600 गाड़ियों को चिन्हित किया। इसके बाद निवारू रोड से मंगमल सिटी से जुड़ने वाली सभी लिंक रोड तथा उससे निकलने वाली सभी लिंक रोड पर वाहनों के मूवमेंट के समय को नोट किया गया। एक ओमनी गाड़ी को उस सड़क पर चढ़ने और बाहन निलकने के समय में अन्य वाहनों के समय से ज्यादा अंतर आया तो उसका पीछा करना शुरू किया। इसके बाद ओमनी गाड़ी की तलाश शुरू की। ओमनी गाड़ी मिलने के बाद दो जनों आशाराम और राहुल को पकड़कर पूछताछ की तो हत्या का खुलासा हो गया। 

आरोपी पहले भी कर चुके हैं हत्या
डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि आशाराम झोटवाड़ा और मालपुरा गेट थाने में गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है। झोटवाड़ा में 8 अक्टूबर 2019 को एक महिला ने रिपोर्ट दी कि उसकी पुत्री का अपहरण कर उसके साथ आशाराम स्वामी एंव राजपाल सिंह ने मारपीट कर शारीरिक संबंध बनाए। इसमें आशाराम एवं राजपाल सिंह गिरफ्तार कर जेल भेज दिए। इसी तरह मालपुरा गेट पुलिस ने 22 मई 2022 को आशाराम, राहुल अग्रवाल, सुनील कुमार को एक महिला के साथ दुष्कर्म करने और राहुल की बहन मनीषा को इनका सहयोग करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

हत्या कर शव को फेंक दिया था
डीसीपी कुमार ने बताया कि आरोपी आशाराम, राहुल अग्रवाल से पूछताछ में खुलासा हुआ कि इन्होंने वर्ष 2022 में एक लड़की को वैश्यावृृत्ति करवाने के लिए बुलाया। इसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इस पर युवती ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। उसके चेहरे पर कुल्हाड़ी से वारकर कुचल दिया और कालवाड़ में फेंक दिया। इस हत्या में आशाराम, राहुल, सुनील और मनीषा उर्फ कनक शामिल रही। इस मामले में सुनील और मनीषा को गिरफ्तार कर लिया और आशाराम व राहुल को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा। 

Read More फ्लाईओवर के नीचे हो रहा अतिक्रमण प्रशासन बना मूक दर्शक

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का बढ़ना चिंता का विषय, सरकार उठाएं प्रभावी कदम : गहलोत कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का बढ़ना चिंता का विषय, सरकार उठाएं प्रभावी कदम : गहलोत
केंद्र सरकार से हमारा अनुरोध है कि आतंकवाद की समाप्ति के लिए प्रभावी कदम उठाए। आतंकवाद से लड़ाई में पूरा...
पुलिस थाना महेश नगर जयपुर दक्षिण की बड़ी कार्रवाई, मोबाईल चोरी करने वाली खट-खट गैंग का पर्दाफाश
मणिपुर-त्रिपुरा में हिंसा की घटनाएं प्रायोजित : कांग्रेस
ग्रीष्मकालीन अभिरुचि शिविर के तहत विशेष प्रदर्शनी का आयोजन, स्टूडेंट्स ने भीलवाड़ा शाहपुरा की फड़ को प्रदर्शित
RU के छात्र-छात्राओं की समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन
Stock Market Update : शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी, सेंसेक्स 51.69 अंक उछला
मुख्यमंत्री के पिता चोटिल, बाथरूम में फिसलकर गिरे, जयपुर किया सकता है रैफर