शहरी रोजगार गारंटी योजना पर ब्रेक लगाना उचित नहीं: गहलोत

शहरी रोजगार गारंटी योजना पर ब्रेक लगाना उचित नहीं: गहलोत

इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना पर ब्रेक लगने की खबरों पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए निर्णय को उचित नहीं बताया।

जयपुर। इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना पर ब्रेक लगने की खबरों पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए निर्णय को उचित नहीं बताया।

गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि शहरों में रहने वाले जरूरतमंद परिवारों के लिए 125 दिन का रोजगार देने के उद्देश्य से हमारी सरकार ने इन्दिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना शुरू की थी। इस योजना में 5 लाख से अधिक परिवार पंजीकृत हैं। महंगाई के इस दौर में आजीविका देने वाली ऐसी योजना पर ब्रेक लगाया उचित नहीं है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को देखना चाहिए कि आखिर कौन इन जनहित की योजनाओं को अटकाकर जनता के लिए अनावश्यक परेशानियां पैदा कर रहा है। इस तरह के नकारात्मक निर्णयों का जवाब जनता ने लोकसभा चुनाव में दिया है। यदि हमारी योजनाओं को ऐसे ही रोका गया तो 5 विधानसभाओं के उपचुनाव में भी जनता कड़ा जवाब देगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई
राजस्थान रोडवेज सीएमडी श्रेया गुहा ने सोमवार को रोडवेज मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी अधिकारी मौजूद रहे।
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 450 रुपए और जेवराती सोना सौ रुपए सस्ता 
ERCP का समझौता पूर्वी राजस्थान का गला घोटेगा पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलेगा : रामकेश मीणा 
Budget 2024 : कल करेगी सीतारमण बजट पेश, सातवीं बार आम बजट पेश कर बनाएगी रिकार्ड
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार
महाराणा प्रताप और सूरजमल के वंशजों को लड़ाना बंद करो:  भैराराम चौधरी
उद्योग व्यापार और एमएसएमई को राहत की उम्मीद