दिल्ली में गैस रिसाव के कारण फैक्ट्री में लगी आग, 3 लोगों की मौत 

आग पर काबू पाने के लिए तुरंत 16 दमकल  मौके पर भेजे गये

दिल्ली में गैस रिसाव के कारण फैक्ट्री में लगी आग, 3 लोगों की मौत 

अग्निशमन सेवा निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि अग्निशमन विभाग को सुबह करीब 3:38 बजे नरेला इलाके से आग लगने की सूचना मिली। विभाग ने कुल 16 दमकलों को घटनास्थल पर रवाना किया।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के नरेला में तड़के एक खाद्य प्रसंस्करण इकाई में भीषण आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। दिल्ली पुलिस के अनुसार एक पाइपलाइन में गैस रिसाव होने के कारण आग लग गई, जिससे कंप्रेसर ज्यादा गरम होने के बाद फट गया। पुलिस और अग्निशमन विभाग ने बताया कि तड़के तीन बजकर 38 मिनट पर उन्हें फैक्टरी में आग लगने की सूचना मिली। आग पर काबू पाने के लिए तुरंत 16 दमकल  मौके पर भेजे गये। 

दिल्ली अग्निशमन सेवा निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि अग्निशमन विभाग को सुबह करीब 3:38 बजे नरेला इलाके से आग लगने की सूचना मिली। विभाग ने कुल 16 दमकलों को घटनास्थल पर रवाना किया। अग्निशमन सेवा कर्मी द्वारा चार लोगों को अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने नौ पीड़ितों को बचाया और उन्हें नरेला के एसएचआरसी अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों का मृत घोषित कर दिया।

Tags: killed

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान