गुजरात में हादसा, फैक्ट्री में दीवार गिरने से 9 श्रमिकों की मौत 

अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है

गुजरात में हादसा, फैक्ट्री में दीवार गिरने से 9 श्रमिकों की मौत 

पुलिस ने बताया कि जासलपुर गांव में एक स्टील फैक्ट्री की निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम कर रहे श्रमिकों पर अचानक दीवार गिरने से 9 श्रमिकों की मौत हो गई तथा अन्य एक घायल हो गया।

मेहसाणा। गुजरात में मेहसाणा जिले में एक फैक्ट्री में दीवार गिरने से 9 श्रमिकों की मौत हो गई तथा अन्य एक घायल हो गया। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है तथा प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। पुलिस ने बताया कि जासलपुर गांव में एक स्टील फैक्ट्री की निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम कर रहे श्रमिकों पर अचानक दीवार गिरने से 9 श्रमिकों की मौत हो गई तथा अन्य एक घायल हो गया। उसे अस्पताल पहुंचाया गया। 

हादसा बेहद दुखद : मोदी
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि गुजरात के महेसाणा में दीवार गिरने से हुआ हादसा बेहद दुखद है। इस हादसे में जिन लोगों ने अपनों को खोया है, उनके प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें इस दुख को सहन करने की शक्ति दें। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए अथक प्रयास कर रहा है।

 

Tags: killed

Post Comment

Comment List

Latest News

यूनान द्वीप के पास डूबी प्रवासियों को ले जा रही नाव, 4 लोगों की मौत यूनान द्वीप के पास डूबी प्रवासियों को ले जा रही नाव, 4 लोगों की मौत
हेलेनिक कोस्ट गार्ड ने बताया है कि 26 लोगों को पहले ही बचा लिया गया है। घटना के समय नाव...
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित  
MNIT ने सोशल इंजीनियरिंग के लिए 'जिम्मेदारी की जड़ें' पहल की शुरु
World Spine Day: राजस्थान में रोड एक्सीडेंट से 43% लोगों को होती है स्पाइन इंजरी, पैरालिसिस होने की रहती है संभावना
प्रियंका चोपड़ा ने स्विट्जरलैंड में पूरा किया अपना बॉलीवुड सपना, साझा किया वीडियो
पवित्र कार्तिक माह 18 से पूरे महीने होगा दीपदान
भारतीयों के बिना नहीं चल पाएगा ट्रूडो का काम, शिक्षा से बिजनेस तक, कनाडा के लिए रीढ़ की हड्डी हैं इंडियन