ब्राउन से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेगी करिश्मा कपूर

करिश्मा एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है

ब्राउन से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेगी करिश्मा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट ब्राउन से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेगी। करिश्मा कपूर एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट ब्राउन से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेगी। करिश्मा कपूर एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है। करिश्मा कपूर अंतिम बार ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आयी थी। करिश्मा के नए प्रोजेक्ट का नाम ब्राउन है। करिश्मा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। करिश्मा कपूर ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में एक क्लैप बोर्ड दिखाई दे रहा है। वहीं क्लैप बोर्ड की पीछे करिश्मा कपूर की आंखे नजर आ रहे हैं। बोर्ड पर प्रोजेक्ट का नाम ब्राउन लिखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि नई शुरुआत। ब्राउन का निर्देशन अभिनय देव कर रहे हैं। ब्राउन एक थ्रिलर क्राइम ड्रामा होगी। इसमें करिश्मा कपूर के साथ अभिनेता सूर्य शर्मा मुख्य भूमिका में होंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
राजस्थान विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी को पत्र लिखकर...
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर 
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना
पाकिस्तान ने मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी रिपोर्ट को किया खारिज