पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज

रभावी रूप से कार्यान्वित करने पर जोर दिया

 पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज

विभिन्न योजनाओं की आगामी 100 दिनों की कार्य योजना पर अधिकारियों के साथ बैठक की और आगामी 100 दिनों की कार्य योजना को सशक्त और प्रभावी रूप से कार्यान्वित करने पर जोर दिया। 

नई दिल्ली। केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्रामीण विकास मंत्रालय की विभिन्न योजनाओं की आगामी 100 दिनों की कार्ययोजना को लेकर कहा है कि हमें हर समस्या को गंभीरता से लेना हैं, और इसके लिये अगर किसी योजना की नियम प्रणाली में बदलाव की भी आवश्यकता हो तो, तो जरूरी संशोधन भी किये जायें। चौहान ने ग्रामीण विकास मंत्रालय की विभिन्न योजनाओं की आगामी 100 दिनों की कार्य योजना पर अधिकारियों के साथ बैठक की और आगामी 100 दिनों की कार्य योजना को सशक्त और प्रभावी रूप से कार्यान्वित करने पर जोर दिया। 

मंत्रालय की एक विज्ञप्ति के अनुसार चौहान ने बैठक में कहा कि हम सबको मिलकर पूरी ताकत से ग्रामीण विकास की हर योजना पर काम करना होगा, तभी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी का विकसित भारत का सपना पूरा होगा। उन्होंने दिशा कमेटियों की महत्व पर जोर देते हुये कहा कि दिशा कमेटियों  जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति को और मजबूत बनाने की जरूरत है और इसके  लिये वह सभी नवनिर्वाचित सांसदों को पत्र लिखकर आग्रह करेंगे, जिससे हर छोटी-छोटी समस्याओं और प्रगतियों पर निरंतर ध्यान दिया जा सकें। बैठक में ग्रामीण विकास राज्य मंत्री डॉ. चन्द्र शेखर पेम्मासानी, श्री कमलेश पासवान और मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई
राजस्थान रोडवेज सीएमडी श्रेया गुहा ने सोमवार को रोडवेज मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी अधिकारी मौजूद रहे।
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 450 रुपए और जेवराती सोना सौ रुपए सस्ता 
ERCP का समझौता पूर्वी राजस्थान का गला घोटेगा पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलेगा : रामकेश मीणा 
Budget 2024 : कल करेगी सीतारमण बजट पेश, सातवीं बार आम बजट पेश कर बनाएगी रिकार्ड
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार
महाराणा प्रताप और सूरजमल के वंशजों को लड़ाना बंद करो:  भैराराम चौधरी
उद्योग व्यापार और एमएसएमई को राहत की उम्मीद