डेयरी बूथ मालिक के भतीजे ने कराई थी 9.21 लाख की लूट, 3 गिरफ्तार

डेयरी बूथ मालिक के भतीजे ने कराई थी 9.21 लाख की लूट, 3 गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त पूर्व कावेन्द्र सागर ने बताया कि तीन जून 2024 को परिवादी परमानन्द पाण्डे निवासी पाली हरदोई उत्तर प्रदेश हाल विवेक विहार कॉलोनी बजाज नगर ने रिपोर्ट दी कि वह तीन जून को करीब साढ़े बारह बजे मच्छ की पीपली से कैश लेकर सेठी सर्विस पेट्रोल पम्प जा रहा था।

जयपुर। खोह-नागोरियान थाना पुलिस ने सोमवार को डेयरी कलेक्शन एजेंट से 9.21 लाख रुपए की लूट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट की राशि बरामद की है। 

लूट की वारदात डेयरी बूथ मालिक के भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर कराई थी। गिरफ्तार अभिषेक स्वामी उर्फ  भूरया (23) सीतापुरा सवाई माधोपुर, आयुष गुप्ता (22) बामनवास सवाई माधोपुर हाल मीणा पालडी खोह नागोरियान और अफरीदी खान (23) वजीरपुर गंगापुर सिटी का रहने वाला है। इसमें अभिषेक को बापर्दा 
गिरफ्तार किया है। 

यह था मामला
पुलिस उपायुक्त पूर्व कावेन्द्र सागर ने बताया कि तीन जून 2024 को परिवादी परमानन्द पाण्डे निवासी पाली हरदोई उत्तर प्रदेश हाल विवेक विहार कॉलोनी बजाज नगर ने रिपोर्ट दी कि वह तीन जून को करीब साढ़े बारह बजे मच्छ की पीपली से कैश लेकर सेठी सर्विस पेट्रोल पम्प जा रहा था। गोनेर रोड पावर हाउस के सामने अचानक पीछे से तीन बाइक सवार लड़के आए और मेरी गाड़ी के आगे बाइक लगाकर मेरे साथ मारपीट कर जमीन पर गिराकर घायल कर दिया और 9.21 लाख रुपए से भरा बैग समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गए। 

ऐसे हुआ खुलासा
सागर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और तकनीकी जांच की तो पता चला कि मीणा पालडी में संचालित डेयरी बूथ मालिक का भतीजा लूट में शामिल है। इसके बाद भतीजे आयुष गुप्ता को दस्तयाब कर पूछताछ की तो खुलासा हो गया। इसके बाद बाइक चालक अभिषेक और रैकी करने वाले अफरीदी खान को दस्तयाब कियाा गया। इनके कब्जे से लूट की राशि एक लाख रुपए जब्त कर ली गई। इस मामले में हैड कांस्टेबल अविनाश, रामनिवास, विजय गुर्जर और अमरीश की अहम भूमिका रही। 

Read More फ्लाईओवर के नीचे हो रहा अतिक्रमण प्रशासन बना मूक दर्शक

दो-तीन माह से कर रहे थे रैकी
डीसीपी सागर ने बताया कि मामले में आरोपियों ने गिरोह बनाकर डेयरी कलेक्शन एजेंट का दो-तीन माह तक निरंतर पीछा किया। गिरोह में शामिल डेयरी बूथ मालिक के भतीजे आयुष गुप्ता ने गिरोह के सदस्यों को रविवार के अवकाश के बाद दूसरे दिन करने के लिए कहा क्योंकि अवकाश पर दो दिन का मोटा कलेक्शन इकट्ठा हो जाता है। आरोपियों ने शौक-मौज के लिए लूट की वारदात की। 

Read More असर खबर का - गौरव पथ पर फैल रहे कीचड़ एवं गंदे पानी की निकासी करवाई

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का बढ़ना चिंता का विषय, सरकार उठाएं प्रभावी कदम : गहलोत कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का बढ़ना चिंता का विषय, सरकार उठाएं प्रभावी कदम : गहलोत
केंद्र सरकार से हमारा अनुरोध है कि आतंकवाद की समाप्ति के लिए प्रभावी कदम उठाए। आतंकवाद से लड़ाई में पूरा...
पुलिस थाना महेश नगर जयपुर दक्षिण की बड़ी कार्रवाई, मोबाईल चोरी करने वाली खट-खट गैंग का पर्दाफाश
मणिपुर-त्रिपुरा में हिंसा की घटनाएं प्रायोजित : कांग्रेस
ग्रीष्मकालीन अभिरुचि शिविर के तहत विशेष प्रदर्शनी का आयोजन, स्टूडेंट्स ने भीलवाड़ा शाहपुरा की फड़ को प्रदर्शित
RU के छात्र-छात्राओं की समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन
Stock Market Update : शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी, सेंसेक्स 51.69 अंक उछला
मुख्यमंत्री के पिता चोटिल, बाथरूम में फिसलकर गिरे, जयपुर किया सकता है रैफर