Collector ने नहीं भेजी रिपोर्ट, अन्नपूर्णा रसोइयों के नए स्थान चयन का काम अटका

Collector ने नहीं भेजी रिपोर्ट, अन्नपूर्णा रसोइयों के नए स्थान चयन का काम अटका

हालांकि सरकार ने योजना का नामकरण बदलकर श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना कर दिया, लेकिन रसोई संचालन के जगह में बदलाव को लेकर अभी निर्णय नहीं हो सका है।

जयपुर। प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में नए सिरे से श्री अन्नपूर्णा रसोइयों के लिए उपयुक्त स्थान का चयन करने के लिए जिला कलेक्टरों से मांगी गई रिपोर्ट दो महीने बाद भी राज्य सरकार को प्राप्त नहीं हुई है।

स्वायत्त शासन विभाग की ओर से सभी जिला कलेक्टरों को फिर से रिमाइंडर देते हुए कहा गया है कि जिन स्थानों पर अन्नपूर्णा रसोई संचालित हो रही है और वहां पर उसकी उपयोगिता ना के बराबर है, तो उस स्थान की बजाय दूसरे स्थान का चयन करते हुए प्रस्ताव के साथ रिपोर्ट 15 दिन में विभाग को प्रस्तुत करें ताकि जुलाई माह में राज्य सरकार के पूर्ण बजट में शामिल करते हुए उन स्थानों पर रसोई संचालन की घोषणा की जा सके। भाजपा ने सरकार में आने के बाद पूर्ववर्ती सरकार के समय की संचालित इंदिरा रसोई योजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए नए सिरे से स्थान चयन करने की बात कही थी, हालांकि सरकार ने योजना का नामकरण बदलकर श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना कर दिया, लेकिन रसोई संचालन के जगह में बदलाव को लेकर अभी निर्णय नहीं हो सका है।

Post Comment

Comment List

Latest News

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने सीबीआई को जारी किया नोटिस अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने सीबीआई को जारी किया नोटिस
केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी के अलावा विशेष अदालत के केंद्रीय जांच एजेंसी को उन्हें हिरासत में देने के आदेश के...
पर्ची के बाद अब भगोड़ा सरकार बना रहे भजनलाल शर्मा, विधानसभा में पूछेंगे सवाल : डोटासरा
सीएम भजनलाल सरकार की कैबिनेट में बड़े फैसले; नागरिक उड्डयन पॉलिसी को मंजूरी, तीन जगह पर खुलेंगे फ्लाइंग स्कूल
जलदाय में 1035 पद खाली, डीपीसी के लिए आरपीएससी को भेजा प्रस्ताव
100 दिन कार्ययोजना, सरकारी नौकरियों और कानून व्यवस्था पर सरकार को विधानसभा में घेरेगी कांग्रेस : जूली
 करौली हादसा: मृतक आश्रितों को 4 लाख देगी सरकार
तीव्र चक्रवात में फंसा विमान, यात्रियों को आई चोटें