विदेश दौरे से लौटे सीएम भजनलाल, कहा कांग्रेस डायरी-पैन लेकर हिसाब लिख ले, जो वादे किए हैं वह सब करेंगे पूरा

पार्टी कार्यालय में उनके स्वागत कार्यक्रम आयोजित हुआ

विदेश दौरे से लौटे सीएम भजनलाल, कहा कांग्रेस डायरी-पैन लेकर हिसाब लिख ले, जो वादे किए हैं वह सब करेंगे पूरा

राइजिंग राजस्थान में जो भी निवेश होगा 4 साल में उसे जमीन पर उतारेंगे

जयपुर। राजस्थान में निवेश को लेकर चल रहे राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट के तहत मुख्यमंत्री जर्मनी और लंदन के दौरे से जयपुर लौट आए हैं। जयपुर आने पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने पहले उनका एयरपोर्ट पर और उसके बाद एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय तक भव्य स्वागत किया।

पार्टी कार्यालय में उनके स्वागत कार्यक्रम आयोजित हुआ । जिसमें कई विधायक, सांसद और सरकार के मंत्री भी मौजूद रहे।  इस मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि चुनाव के वक्त भारतीय जनता पार्टी ने संकल्प पत्र जारी किया था। जिसके सभी वादे सरकार पूरा करेगी। मैं इसका सभी को भरोसा दिलाता हूं ,कहा कि कांग्रेस डायरी पेन लेकर हिसाब लिख ले, जनता की हर वायदे और भरोसे पर सरकार काम करेगी । सरकार बनते ही राजस्थान की पहली जरूरत पानी को लेकर काम शुरू किया और ईआरसीपी का एमओयू हुआ। अब इसकी डीपीआर बनकर तैयार है। जल्दी ही इसका उद्घाटन होने वाला है। शेखावाटी में बरसों से इंतजार कर रहे हैं लोगों को यमुना समझौता कर पानी लाने का काम शुरू किया गया है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती थी कि उन्होंने हरियाणा को पत्र लिखा लेकिन एक भी पत्र कांग्रेस के नेताओं ने सरकार में रहते नहीं लिखा। बल्कि हरियाणा के चुनाव में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो पानी राजस्थान को नहीं देंगे। इससे उनकी भावनाओं का पता चल जाता है। बिजली को लेकर 240000 करोड़ के प्रोजेक्ट लेकर आए हैं । 2027 तक राजस्थान में सभी किसानों को दिन मे पूरी बिजली मिलेगी।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में पहली बार हुआ है कि कैबिनेट में मंजूरी देकर एक साथ 90,000 भर्ती निकाली गई है। हमने वादा किया है कि 5 साल में 5 लाख सरकारी नौकरियों और 6 लाख 50 हजार प्राइवेट सेक्टर में नौकरियां देंगे। कहां की राइजिंग राजस्थान सरकार बनते ही पहले साल में ही आयोजित किया गया है ताकि 5 साल में जितने भी निवेश आए उनको जमीन पर उतर जा सके। हमारा पूरा प्रयास है कि राजस्थान को पानी, बिजली, रोजगार ,उद्योग, पर्यटन में अग्रिम राज्यों में लाया जाए और विकसित राजस्थान के सपने को पूरा किया जा सके मुख्यमंत्री ने जर्मनी और लंदन में हुए निवेशों के बारे में भी जानकारी दी।

Read More कश्मीर कभी नहीं बनेगा पाकिस्तान का हिस्सा, पाकिस्तान को कायरतापूर्ण हमले रोकने होंगे: फारूक अब्दुल्ला

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना