एसएमएस स्टेडियम में हुआ राज्यस्तरीय कार्यक्रम, भजनलाल शर्मा ने किया लोगों के साथ योग

राज्यपाल कलराज मिश्र, मंत्री और अधिकारी रहे मौजूद

एसएमएस स्टेडियम में हुआ राज्यस्तरीय कार्यक्रम, भजनलाल शर्मा ने किया लोगों के साथ योग

स्टेडियम के पांच मैदानों पर एक साथ योग हुआ। मुख्य मैदान पर 4500 लोगों, फुटबाल ग्राउण्ड पर 2000, हॉकी ग्राउण्ड पर 1100, खो-खो ग्राउण्ड पर 590 में योग की व्यवस्था रही।

जयपुर। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर सवाई मानसिंह स्टेडियम में योग का सुबह साढ़े 6 बजे राज्यस्तरीय कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में राज्यपाल कलराज मिश्र, सीएम भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा, दीया कुमारी, सरकार के कई मंत्री सहित दस हजार से ज्यादा लोगो  ने एक साथ योग किया।

सीएम भजनलाल सहित सभी ने योग आसन लगाए।  इस दौरान खिलाड़ी भी योग कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरुआत राज्यपाल कलराज मिश्र दीप प्रज्ज्वलन से की। योग कार्यक्रम की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाइव संदेश सुना गया। स्टेडियम के पांच मैदानों पर एक साथ योग हुआ। मुख्य मैदान पर 4500 लोगों, फुटबाल ग्राउण्ड पर 2000, हॉकी ग्राउण्ड पर 1100, खो-खो ग्राउण्ड पर 590 में योग की व्यवस्था रही।

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान