कल्कि 2898 एडी में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे कमल हसन

कल्कि 2898 एडी में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे कमल हसन

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हसन अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हसन अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

भारतीय सिनेमा के इतिहास में, खलनायकों ने अक्सर अपने नायक समकक्षों को प्रतिष्ठित संवादों, दुष्ट मुस्कान और स्क्रीन पर हावी होने वाली उपस्थिति के साथ पीछे छोड़ दिया है। दशकों बाद, इन खलनायकों को अभी भी बुराई के प्रतीक के रूप में याद किया जाता है। शान में गंजे, दुष्ट शाकाल के रूप में कुलभूषण खरबंदा, संघर्ष में एक भयानक धार्मिक कट्टरपंथी लज्जा शंकर पांडे के रूप में आशुतोष राणा, ओमकारा में षड्यंत्रकारी और दुष्ट लंगड़ा त्यागी के रूप में सैफ अली खान और अग्निपथ में क्रूर कांचा चीना के रूप में संजय दत्त अविस्मरणीय हैं। लेकिन एक किरदार जो सबसे अलग है और प्रतिष्ठित बन गया है, वह है मिस्टर इंडिया का मोगैम्बो, जिसे दिवंगत अमरीश पुरी ने निभाया था। एक और होनहार किरदार जो प्रतिष्ठित बनने के लिए तैयार है, वह है गिरगिट जैसा दिखने वाला यास्किन, जिसे भारत की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म कल्कि 2898 एडी में जीवित किंवदंती कमल हासन ने निभाया है।

फिल्म कल्कि 2898 एडी में, कमल हासन खलनायक की भूमिका यास्किन के किरदार में नजर आयेंगे, जिसने पहले ही काफी चर्चा बटोरी है। अपनी भूमिकाओं के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से रूपांतरित होने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाने वाले कमल हासन एक वृद्ध, बनावटी रंग और मुंडा सिर के साथ एक खतरनाक अवतार में दिखाई देते हैं। उनके लुक ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। दुनिया को नष्ट करने के उद्देश्य से उनके चरित्र को एक प्रतिष्ठित खलनायक के रूप में अत्यधिक प्रत्याशित किया जा रहा है।जहां मोगैम्बो दुनिया पर राज करना चाहता था, वहीं कमल हासन का चरित्र मानवता के लिए खतरा बन गया है। 

 नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित कल्कि 2898 एडी हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

Read More Film Kubera से रश्मिका मंदाना का पोस्टर रिलीज

Post Comment

Comment List

Latest News

अपनी गलती छुपाने के लिए बच्चों की आशाओं को खत्म करने पर तुली मोदी सरकार: गहलोत अपनी गलती छुपाने के लिए बच्चों की आशाओं को खत्म करने पर तुली मोदी सरकार: गहलोत
नीट परीक्षा मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है...
अधर में जल जीवन मिशन का भविष्य, केंद्र से डेटलाइन का आश्वासन मिलने के बाद भी जारी नहीं हुए आदेश
24797 सफाई कर्मियों की भर्ती की लॉटरी में अभी लगेगा समय, डीओआईटी से तैयार नहीं हुआ पोर्टल
Education Department में 6 अगस्त से हो सकते हैं तबादले, थर्ड ग्रेड शिक्षकों को मिलेगी राहत
ईडी ने दिल्ली जल बोर्ड के कथित भ्रष्टाचार मामले में  चार राज्यों में मारे छापे
जयपुर ग्रेटर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर ने 'मंशा' प्रदर्शनी का किया उद्घाटन
नवलकिशोर शर्मा ने राजनीतिक शुचिता रखी, आज देश में नफरत की राजनीति: तिवाडी