जयपुर ग्रेटर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर ने 'मंशा' प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

जयपुर ग्रेटर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर ने 'मंशा' प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

महिला सशक्तिकरण के लिए शुक्रवार को जयपुर ग्रेटर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर ने महिला सशक्तिकरण के लिए 'मंशा' प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

जयपुर। महिला सशक्तिकरण के लिए शुक्रवार को जयपुर ग्रेटर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर ने महिला सशक्तिकरण के लिए 'मंशा' प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। जयपुर क्लब में आयोजित मंशा' का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को आर्थिक और सामाजिक रूप से सशक्त बनाना है, जिसमें उन्हें उनके उत्पादों को प्रदर्शित और बेचने का अवसर प्रदान किया जाता है।

प्रदर्शनी में हाथ से बनी वस्त्र, हस्तशिल्प, आभूषण और अन्य कलात्मक उत्पादों की विविधता प्रदर्शित की गई, जो राजस्थान की महिलाओं की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर और उद्यमिता को दर्शाती है। आगंतुकों को राजस्थान की योजनाकार महिलाओं के सृजनात्मकता और कुशलता का विविध प्रदर्शन देखने को मिला।

महापौर सौम्या गुर्जर ने महिला समानता को बढ़ावा देने और उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के इस प्रकार के पहलों के लिए अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की। उन्होंने समुदाय से अपील की कि वे इन प्रदर्शनियों का समर्थन करें, न केवल उनकी अद्वितीय पेशकशों के लिए बल्कि समाज में महिलाओं के उन्नयन के लिए भी। इस प्रदर्शनी में फैशन डिजाइनर शिवानी राजोरिया ने भाग लिया है ।

'मंशा' प्रदर्शनी 6 तारीख तक जयपुर क्लब में चलेगी । इसे देखने और समर्थन के लिए राजस्थान के निवासी और आगंतुकों को आमंत्रित किया गया है।

Read More Petrochemical Refinery Complex: 2023 तक 61 फीसदी और अब 7 माह में ही 18 फीसदी और काम पूरा, 37230 करोड़ से 73 हजार करोड़ की हुई

Post Comment

Comment List

Latest News

Congress ने 70 साल तक मुस्लिम वर्क को केवल वोट बैंक समझ कर शोषण किया: जमाल सिद्दीकी Congress ने 70 साल तक मुस्लिम वर्क को केवल वोट बैंक समझ कर शोषण किया: जमाल सिद्दीकी
राजस्थान के परिपेक्ष में कहा कि राजस्थान में काफी संख्या में अल्पसंख्यक बीजेपी के साथ है।
Rahul Gandhi Manipur Tour : राहुल गांधी बोले- मैं तीसरी बार मणिपुर आया लेकिन जमीन पर कोई सुधार नहीं
Gold & Silver Price: चांदी 500 रुपए और शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता
NCC Directorate के महानिदेशक ले. जनरल गुरबीरपाल सिंह  9 और 10 जुलाई  को राजस्थान दौरे पर
राजधानी जयपुर में शानदार बारिश, बारिश के बाद कई जगह फंसा ट्रैफिक
असर खबर का - ग्राम पंचायत ने करवाई नालियों की सफाई
असर खबर का - क्षतिग्रस्त बिजली खंभा दुरू स्त करवाया