असर खबर का - ग्राम पंचायत ने करवाई नालियों की सफाई

दैनिक नवज्योति की खबर के बाद हरकत में आया प्रशासन

असर खबर का - ग्राम पंचायत ने करवाई नालियों की सफाई

मौके पर नजर आई कमियों को दूर करने के दिशा-निर्देश दिए गए।

भण्डेड़ा। क्षेत्र के बांसी कस्बे में जमना पीपल चौराहे से रामगंज मार्ग पर अंतिम छोर तक एक तरफ नाली नही होने से सड़क क्रॉसिंग की जगह पर छोटी नाली होने से मुख्य सड़क पर मकानों सहित दुकानों के सामने गंदगी जमा होती है। जिसकी खबर 3 जुलाई को दैनिक नवज्योति अंक में नाला निर्माण नहीं होने से बारिश का पानी बन जाता है आफत...शीर्षक से समाचार प्रकाशित होने के बाद शनिवार को ग्राम पंचायत ने नालियों की सफाई करवाई। मगर संबंधित पीडब्ल्यूडी के जिम्मेदारों ने अभी तक सुध नही ली है। इसको लेकर संबंधित विभाग के प्रति मोहल्लेवासियों में भी गहरा रोष व्याप्त है। जानकारी के अनुसार बांसी कस्बे में रामगंज मार्ग की मुख्य सड़क की समस्या को दैनिक नवज्योति ने खबर प्रकाशित करके आमजन, मकानों सहित दुकानदारों की समस्या को उजागर किया गया था। जिस पर पंचायतराज के एईएन मुकेश सैनी, जेईएन प्रभुलाल मीणा, ग्राम पंचायत एलडीसी महेंद्र कुमार वर्मा टीम के साथ मौके पर  पहुंचे। मौके पर बरसाती पानी के साथ आए मिट्टी, मकानों व दुकानों के सामने जमा नजर आई। मौके पर जाकर नालियों की सफाई करवाई गई। मौके पर नजर आई कमियों को दूर करने के दिशा-निर्देश दिए गए।

पीडब्ल्यूडी ने नहीं ली अभी तक सुध
राहगीरों व दुकानदारों की इस समस्या को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग कतई गंभीर नजर नही आ रहा है। उसके जिम्मेदारों ने अभी तक मौके पर जाकर समस्या का जायजा नहीं लिया है। बरसाती दिनों में इस मोहल्ले के हालात बदतर हो जाते है। ग्रामीण अंचलों के लिए मुख्य मार्ग होने से मजबूरन लोगों को इस राह से गुजरना पड़ता है।  

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री आवास पर पहली बार हुआ सामूहिक क्षमावाणी कार्यक्रम मुख्यमंत्री आवास पर पहली बार हुआ सामूहिक क्षमावाणी कार्यक्रम
जयपुर में चातुर्मास कर रहे जैन मुनियों की उपस्थिति में सामूहिक क्षमावाणी कार्यक्रम का आयोजन मुख्यमंत्री आवास पर हुआ।
Foreign Exchange Reserves: 704.9 अरब डॉलर के नये रिकॉर्ड स्तर पर
दौसा: ब्रेक फेल होनेे से अनियंत्रित हुआ डंपर, महिला समेत 4 लोग की मौत, 11 गंभीर घायल
भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद, कश्मीर में हारेंगे भ्रष्ट 
यूफोरिया 2024: फ्रेशर्स पार्टी में गर्ल्स ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा, रैंप वॉक पर बिखेरे जलवे
कलाकृतियों में दिखी भारतीय पारंपरिक लघु चित्रकला की झलक
जयपुर में सीनियर राष्ट्रीय महिला फुटबॉल का आगाज, पंजाब ने उत्तराखंड को 3-1 से हरा हासिल किए तीन अंक