भजनलाल सरकार 5 साल में नहीं कर पाएगी एक भी भर्ती, भाजपा-आरएसएस की सोच घातक: डोटासरा

भजनलाल सरकार 5 साल में नहीं कर पाएगी एक भी भर्ती, भाजपा-आरएसएस की सोच घातक: डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने नीट परीक्षा और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के विवादित बयानों को लेकर भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने नीट परीक्षा और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के विवादित बयानों को लेकर भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है। भाजपा और आरएसएस की सोच को घातक बताते हुए डोटासरा ने दोनों मुद्दों पर अपनी सोच स्पष्ट करने के लिए कहा है।
डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीट परीक्षा में 24 लाख बच्चों का भविष्य दाव पर लगा है। भाजपा और कांग्रेस के नेता बार बार कह रहे हैं कि पेपरलीक हुआ है। संगठित भ्रष्टाचार के सबूत सामने आ चुके हैं। नीट यूजी की जांच सीबीआई को दी जा चुकी है और एनटीए अध्यक्ष भी बदल दिया, फिर भी मोदी सरकार अपनी गलती स्वीकार नहीं कर रही। कांग्रेस इस मुद्दे पर लगातार हमलावर रहेगी। डोटासरा ने दावा किया कि भजनलाल सरकार 5 साल में एक भी भर्ती नहीं कर पाएगी।

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के विवादित बयानों पर कहा कि आरएसएस ने दिलावर जैसे व्यक्ति को शिक्षा और पंचायतीराज जैसा महत्वपूर्ण महकमा दिलवा दिया, जो उनसे सम्भल नहीं रहा। चूंकि मैने आरएसएस पर सबसे ज्यादा हमला बोला है, इसलिए आरएसएस ने दिलावर को केवल इसलिए मंत्री बनवाया है कि वो मुझे और अशोक गहलोत को गाली देते रहें। भाजपा और आरएसएस को अपनी सोच स्पष्ट करनी चाहिए कि उनकी विचारधारा क्या है और क्यों आदिवासियों को लेकर ऐसे बयान दिलवा रहे हैं। उनके दोहरे चरित्र की सोच देश प्रदेश के लिए घातक है। कांग्रेस ऐसी सोच के खिलाफ हमेशा लडाई लड़ती रहेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

चौथे RDTM को लेकर जुटे स्टेक होल्डर्स चौथे RDTM को लेकर जुटे स्टेक होल्डर्स
13 से 15 सितंबर को जयपुर में होगा आरडीटीएम
मानसून की तैयारी में जुटा स्वायत्त शासन विभाग, बारिश के मद्धेनज़र जलभराव वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर पहले से तैयारी रखने के दिए दिशा निर्देश 
शिक्षकों की विभिन्न मांगो को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने की निदेशक माध्यमिक शिक्षा से वार्ता
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 900 रुपए और जेवराती सोना 400 रुपए महंगा
जयपुर सहित कई जिलों में मानसून ने पकड़ा जोर, आज और कल भी मेहरबान रहेगा मानसून
Bureaucracy की कतार में लगकर काम की पर्ची कटवा रहे जनप्रतिनिधि: डोटासरा
जिला कलेक्टर ने समेल ग्राम में चारागाह विकास कार्य का किया अवलोकन