भजनलाल सरकार 5 साल में नहीं कर पाएगी एक भी भर्ती, भाजपा-आरएसएस की सोच घातक: डोटासरा

भजनलाल सरकार 5 साल में नहीं कर पाएगी एक भी भर्ती, भाजपा-आरएसएस की सोच घातक: डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने नीट परीक्षा और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के विवादित बयानों को लेकर भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने नीट परीक्षा और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के विवादित बयानों को लेकर भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है। भाजपा और आरएसएस की सोच को घातक बताते हुए डोटासरा ने दोनों मुद्दों पर अपनी सोच स्पष्ट करने के लिए कहा है।
डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीट परीक्षा में 24 लाख बच्चों का भविष्य दाव पर लगा है। भाजपा और कांग्रेस के नेता बार बार कह रहे हैं कि पेपरलीक हुआ है। संगठित भ्रष्टाचार के सबूत सामने आ चुके हैं। नीट यूजी की जांच सीबीआई को दी जा चुकी है और एनटीए अध्यक्ष भी बदल दिया, फिर भी मोदी सरकार अपनी गलती स्वीकार नहीं कर रही। कांग्रेस इस मुद्दे पर लगातार हमलावर रहेगी। डोटासरा ने दावा किया कि भजनलाल सरकार 5 साल में एक भी भर्ती नहीं कर पाएगी।

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के विवादित बयानों पर कहा कि आरएसएस ने दिलावर जैसे व्यक्ति को शिक्षा और पंचायतीराज जैसा महत्वपूर्ण महकमा दिलवा दिया, जो उनसे सम्भल नहीं रहा। चूंकि मैने आरएसएस पर सबसे ज्यादा हमला बोला है, इसलिए आरएसएस ने दिलावर को केवल इसलिए मंत्री बनवाया है कि वो मुझे और अशोक गहलोत को गाली देते रहें। भाजपा और आरएसएस को अपनी सोच स्पष्ट करनी चाहिए कि उनकी विचारधारा क्या है और क्यों आदिवासियों को लेकर ऐसे बयान दिलवा रहे हैं। उनके दोहरे चरित्र की सोच देश प्रदेश के लिए घातक है। कांग्रेस ऐसी सोच के खिलाफ हमेशा लडाई लड़ती रहेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

शातिर ई-रिक्शा चोर गिरफ्तार शातिर ई-रिक्शा चोर गिरफ्तार
ई-रिक्शा चोरी की वारदातों के बाद टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और सूचना इकट्ठी कर ई-रिक्शा और बैट्री चोरी करने...
जमीनी विवाद में रिश्तेदार की हत्या करने वाले बुजुर्ग को आजीवन कारावास
सतर्कता से आम नागरिक बन सकता है देश का प्रथम सिपाही : मीरा दवे
चुनावी रैली के दौरान फायरिंग में डोनाल्ड ट्रंप घायल, शूटर सहित एक दर्शक की मौत 
विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, प्राथमिकता से कराएं जाएंगे कार्य- रामबिलास मीना
शिक्षा में नवाचार : यूजी की पढ़ाई के साथ मिलेगी स्किल शिक्षा की ट्रेनिंग
रोमाचंक मुकाबले में अग्रवाल अकादमी ने कोडाई को बुरी तरह रौंदा