जेल से रिहा हुए पीटीआई के अध्यक्ष परवेज इलाही

वापसी की भविष्यवाणी की है

जेल से रिहा हुए पीटीआई के अध्यक्ष परवेज इलाही

पीटीआई के भीतर कलह फैलाने की कोशिश करने वालों को चेतावनी दी और कहा कि उनके प्रयास अंतत: विफल होंगे। इलाही ने पार्टी की सत्ता में वापसी की भविष्यवाणी की है। 

लाहौर। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष परवेज इलाही ने पार्टी के संस्थापक इमरान खान के प्रति अपना समर्थन दोहराया। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि वह इमरान खान के साथ मजबूती से खड़े हुए हैं। उन्होंने अधिकारियों के साथ बातचीत के किसी भी दावे को भी खारिज कर दिया है। पीटीआई के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए इलाही ने पार्टी के लिए अपनी जिम्मेदारी पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने पीटीआई के भीतर कलह फैलाने की कोशिश करने वालों को चेतावनी दी और कहा कि उनके प्रयास अंतत: विफल होंगे। इलाही ने पार्टी की सत्ता में वापसी की भविष्यवाणी की है। 

लखपत जेल से रिहाई और अब इमरान के लिए समर्थन 
इलाही ने चुनावी कदाचार के लिए जिम्मेदार लोगों से जवाबदेही की मांग की और कहा कि वे लोकतांत्रिक प्रक्रिया को कमजोर करने के लिए राष्ट्र से सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। दरअसल, इलाही का यह बयान हाल ही में कोट लखपत जेल से रिहाई के बाद आया है, जहां उन्हें कई महीनों तक हिरासत में रखा गया था। लाहौर उच्च न्यायालय ने पंजाब विधानसभा में कथित अवैध नियुक्तियों से संबंधित एक मामले में उन्हें जमानत दी है। अपनी रिहाई पर आभार व्यक्त करते हुए, इलाही ने अपने समर्थकों को उनकी कानूनी चुनौतियों के दौरान उनकी अटूट निष्ठा के लिए धन्यवाद दिया।
इलाही पर था धोखाधड़ी का आरोप

 इलाही पर आरोप था कि उन्होंने पंजाब विधानसभा के भीतर अवैध नियुक्तियां की थीं। रिकॉर्ड में हेराफेरी करने और पसंदीदा उम्मीदवारों को लाभ पहुंचाने के लिए धोखाधड़ी वाली परीक्षण सेवाओं को नियोजित करने का भी आरोप था। पिछले साल 3 जून को गिरफ्तार किए गए इलाही को भ्रष्टाचार के अतिरिक्त आरोपों के कारण बाद में हिरासत में लिया गया। न्यायिक हिरासत को चुनौती देने के लिए कानूनी दांवपेंच के बावजूद इलाही पूरी कानूनी कार्यवाही के दौरान दृढ़ रहे। एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रिहा होने के बाद अपने घर लौटने पर इलाही ने पीटीआई के भविष्य के लिए आशा व्यक्त की और इमरान खान के नेतृत्व के लिए अपना समर्थन दोहराया।

 

Read More चीन में चाकू से हमले में 3 लोगों की मौत, आरोपी गिरफ्तार

Tags: released

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी सरकार ने किया रेलवे का नुकसान, लोगों के लिए दुष्कर हुई सेवाएं : लालू मोदी सरकार ने किया रेलवे का नुकसान, लोगों के लिए दुष्कर हुई सेवाएं : लालू
राजद अध्यक्ष ने कहा कि मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने रेल का किराया बढ़ा दिया।...
भाजपा के सदस्य बनकर विकास की यात्रा में बने सहभागी : भजनलाल
पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने 10 लाख करोड़ के एमओयू करने का फैलाया झूठ, नहीं हो पाये 1लाख करोड़ के भी निवेश: BJP
कृष्ण बलराम मंदिर में 450 भक्तों ने लिया श्रील प्रभुपाद आश्रय
पैकेजिंग और लेबलिंग में मिली खामियां
जयपुर से कुल्लू के लिए हवाई सेवा होगी शुरू
माँ वैष्णो देवी का सजेगा दरबार, भक्तों को होंगे त्रिकूट पर्वत कटरा जैसे दर्शन