निर्माण को तरस रही खैराई गांव की मुख्य सड़क की पुलिया

आठ माह पहले बरसात में टूट गई थी पुलिया ग्रामीणों ने की पुलिया निर्माण की मांग

निर्माण को तरस रही खैराई गांव की मुख्य सड़क की पुलिया

क्षेत्र में सेमली फाटक से खैराई धतुरिया की और जाने वाली मुख्य सड़क से लगभग चार गांवों का आवागमन होता है। उस सड़क की पुलिया 8 माह से बरसात के कारण टूटी पड़ी है, लेकिन आज किसी ने भी पुलिया की सुध नहीं ली।

समरानियां। क्षेत्र में सेमली फाटक से खैराई धतुरिया की और जाने वाली मुख्य सड़क से लगभग चार गांवों का आवागमन होता है। उस सड़क की पुलिया 8 माह से बरसात के कारण टूटी पड़ी है, लेकिन आज किसी ने भी पुलिया की सुध नहीं ली। जिसके चलते ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीण मनोज मेहता, विपिन मेहता, शंकरलाल मेहता,निलेश मेहता आदि ने बताया कि बरसात से ही यह पुलिया टूटी हुई है। कई बार प्रशासन को अवगत करवाया लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। हमने पंचायत समिति चुनाव के दौरान भी जनप्रतिनिधियों के सामने यह समस्या रखी जनप्रतिनिधियों ने समस्या समाधान चुनाव के तुरंत बाद करने को कहा लेकिन चुनाव निकल जाने के बाद आज तक वह जनप्रतिनिधि इस गांव में दोबारा नहीं आए और ना ही हमारी समस्या का समाधान हुआ। यदि हमारी इस पुलिया का निर्माण कार्य शीघ्र नहीं किया गया तो हम उपखंड कार्यालय शाहाबाद पहुंचकर प्रदर्शन करेंगे। यह सड़क खेराई धतूरिया लाल कांकरी सेमरा तक पहुंचती है। वही इन गांवों का आवागमन इसी सड़क के माध्यम से मुख्य रूप से होता है। ऐसे में लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही अभी किसान फसलों को लेकर बारा मंडी में जा रहे हैं। किसानों को ट्रैक्टर ट्रॉली निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने शीघ्र पुलिया निर्माण की मांग की है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत