प्रदेश के कई जिलों में मानसून मेहरबान, जयपुर में बादल छाए, बारिश का इंतजार

भरतपुर, जयपुर व उदयपुर संभाग में कहीं-कहीं अतिभारी बारिश होने की संभावना है

प्रदेश के कई जिलों में मानसून मेहरबान, जयपुर में बादल छाए, बारिश का इंतजार

राजस्थान में सर्वाधिक बारिश रायसिंहनगर, श्रीगंगानगर में 72.3 एमएम व पूर्वी राजस्थान के कामां, भरतपुर में 68 एमएम बारिश दर्ज की गई है।

जयपुर। प्रदेश के एक दर्जन से ज्यादा जिलों में मानसून की अच्छी खासी बारिश हो रही है। लेकिन राजधानी जयपुर सहित कई जिलों में अभी भी बारिश का इंतजार है। जयपुर में मानसून की एंट्री के बाद से ही सूखा पड़ा हुआ है। यहां उमस और गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है और बारिश का इंतजार है।

पिछले 24 घंटे में राज्य में कुछ स्थानों पर मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा दर्ज की गई है और कहीं कहीं पर भारी वर्षा दर्ज की गई। पश्चिमी राजस्थान में सर्वाधिक बारिश रायसिंहनगर, श्रीगंगानगर में 72.3 एमएम व पूर्वी राजस्थान के कामां, भरतपुर में 68 एमएम बारिश दर्ज की गई है।

पिछले 24 घंटे में राज्य में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 41.3 डिग्री श्रीगंगानगर तथा सर्वाधिक न्यूनतम तापमान 31.4 डिग्री फलौदी में दर्ज किया गया।

आज एक बार फिर जयपुर, भरतपुर, जोधपुर , बीकानेर व उदयपुर, अजमेर संभाग के कुछ भागों में मेघगर्जन के साथ बारिश की गतिविधियां होने की प्रबल संभावना है। आज भरतपुर, जयपुर व उदयपुर संभाग में कहीं-कहीं भारी व कहीं-कहीं अतिभारी बारिश होने की संभावना है।

Read More सावधान: पिकनिक पर जाएं तो सेल्फी और रोमांच के चक्कर में जान से न करें खिलवाड़

आगामी तीन-चार दिन जयपुर, भरतपुर संभाग के कुछ भागों में मेघगर्जन के साथ तेज बारिश होने तथा कहीं-कहीं भारी बारिश व कहीं-कहीं अतिभारी बारिश होने की प्रबल संभावना है। कोटा, उदयपुर, अजमेर, बीकानेर संभाग के भी कुछ भागों में आगामी तीन-चार दिन मेघगर्जन के साथ बारिश के गतिविधियां जारी रहने की संभावना है।

Read More कैलाश ने खेत के रास्ते के लिए 20 साल तक संघर्ष किया, मौत के बाद ही मिल पाई जगह

 

Read More लापरवाह शिक्षकों को नोटिस, कार्रवाई के निर्देश

Post Comment

Comment List

Latest News

दृष्टिहीन और 90% तक दिव्यांग ऑर्थोपैडिक शिक्षक-कर्मचारियों को इच्छित स्थान पर मिलेगी नियुक्ति दृष्टिहीन और 90% तक दिव्यांग ऑर्थोपैडिक शिक्षक-कर्मचारियों को इच्छित स्थान पर मिलेगी नियुक्ति
मंत्री मदन दिलावर के निवास पर आवेदन लेकर आए 4 नेत्रहीन कार्मिकों को शिक्षा मंत्री ने उनके चाहे गए स्थान...
चौथे RDTM को लेकर जुटे स्टेक होल्डर्स
मानसून की तैयारी में जुटा स्वायत्त शासन विभाग, बारिश के मद्धेनज़र जलभराव वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर पहले से तैयारी रखने के दिए दिशा निर्देश 
शिक्षकों की विभिन्न मांगो को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने की निदेशक माध्यमिक शिक्षा से वार्ता
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 900 रुपए और जेवराती सोना 400 रुपए महंगा
जयपुर सहित कई जिलों में मानसून ने पकड़ा जोर, आज और कल भी मेहरबान रहेगा मानसून
Bureaucracy की कतार में लगकर काम की पर्ची कटवा रहे जनप्रतिनिधि: डोटासरा