राहुल गांधी की बात पर टिप्पणी की जगह राजस्थान के मुद्दों पर बात करें सीएम भजनलाल: गुर्जर

मीडिया को यह बताना चाहिए था कि बजट सत्र के बाद सरकार जनता के लिए क्या काम करेंगे

राहुल गांधी की बात पर टिप्पणी की जगह राजस्थान के मुद्दों पर बात करें सीएम भजनलाल: गुर्जर

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कल भी स्पष्ट कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा और आरएसएस ही पूरा हिन्दू समाज नहीं है। हमें हिन्दू सभ्यता में अंहिसा का पाठ पढ़ाया गया है।

जयपुर। राहुल गांधी के हिन्दू वाले बयान पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के टिप्पणी करने पर प्रदेश कांग्रेस ने पलटवार किया है।
पीसीसी महासचिव जसवंत गुर्जर ने बयान जारी कर कहा कि राहुल गांधी ने संसद में अग्निवीर योजना, बेरोजगार युवाओं, नीट, देश की कानून व्यवस्था, अर्थव्यवस्था सहित समग्र रूप से हिन्दू समाज की वो बात उठाई, जो आदिकाल से चली आ रही है। भाजपा उस बात के कुछ अंशों को काटकर अपने हिसाब से राजनीति कर रही है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कल भी स्पष्ट कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा और आरएसएस ही पूरा हिन्दू समाज नहीं है। हमें हिन्दू सभ्यता में अंहिसा का पाठ पढ़ाया गया है। भाजपा और आरएसएस हिंसा की राजनीति करते हैं और कल से ही भाजपा नेता बचाव में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सीएम भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की है। भजनलाल को राजस्थान की कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, महिला अत्याचार जैसे मुद्दों पर बात करनी चाहिए थी। मीडिया को यह बताना चाहिए था कि बजट सत्र के बाद सरकार जनता के लिए क्या काम करेंगे। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के आदिवासी समुदाय को लेकर दिए बयान पर वे मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। मुख्यमंत्री सिर्फ दिल्ली से मिली पर्ची को पढते हुए दिखाई दिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

मानसून की तैयारी में जुटा स्वायत्त शासन विभाग, बारिश के मद्धेनज़र जलभराव वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर पहले से तैयारी रखने के दिए दिशा निर्देश  मानसून की तैयारी में जुटा स्वायत्त शासन विभाग, बारिश के मद्धेनज़र जलभराव वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर पहले से तैयारी रखने के दिए दिशा निर्देश 
राज्य में मानसून के चलते हो रही भारी बारिश को देखते हुए, स्थानीय निकाय विभाग (डीएलबी) ने सभी अधिकारियों को...
शिक्षकों की विभिन्न मांगो को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने की निदेशक माध्यमिक शिक्षा से वार्ता
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 900 रुपए और जेवराती सोना 400 रुपए महंगा
जयपुर सहित कई जिलों में मानसून ने पकड़ा जोर, आज और कल भी मेहरबान रहेगा मानसून
Bureaucracy की कतार में लगकर काम की पर्ची कटवा रहे जनप्रतिनिधि: डोटासरा
जिला कलेक्टर ने समेल ग्राम में चारागाह विकास कार्य का किया अवलोकन
अधिकारी आमजन की समस्याओं का समय पर निस्तारण करना सुनिश्चित करें- जिला कलक्टर देवेंद्र कुमार