बीआरएस सांसद केशव राव कांग्रेस में शामिल 

राव तेलंगाना के नेताओं में शामिल हैं

बीआरएस सांसद केशव राव कांग्रेस में शामिल 

वह तीसरी बार वर्ष 2020 में बीआएस के राज्यसभा सदस्य बने थे। नई दिल्ली। भारत राष्ट्र समिति के राज्य सभा सांसद केशव राव बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए।

नई दिल्ली। भारत राष्ट्र समिति के राज्य सभा सांसद केशव राव बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। राज्यसभा में विपक्ष के नेता तथा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राव को अंग वस्त्र ओढ़ा कर पार्टी में शामिल किया। इस दौरान लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल तथा पार्टी के प्रदेश प्रभारी दीपादास मुंशी भी मौजूद थीं। खड़गे ने कहा कि राव का सार्वजनिक जीवन में काम करने का व्यापक अनुभव है और उन्हें विश्वास है कि उनके कांग्रेस में आने से पार्टी को उनके अनुभव का फायदा होगा। राव तेलंगाना के नेताओं में शामिल हैं। 

वह तीसरी बार वर्ष 2020 में बीआएस के राज्यसभा सदस्य बने थे। नई दिल्ली। भारत राष्ट्र समिति के राज्य सभा सांसद केशव राव बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। राज्यसभा में विपक्ष के नेता तथा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राव को अंग वस्त्र ओढ़ा कर पार्टी में शामिल किया। इस दौरान लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल तथा पार्टी के प्रदेश प्रभारी दीपादास मुंशी भी मौजूद थीं। खड़गे ने कहा कि राव का सार्वजनिक जीवन में काम करने का व्यापक अनुभव है और उन्हें विश्वास है कि उनके कांग्रेस में आने से पार्टी को उनके अनुभव का फायदा होगा। राव तेलंगाना के वरिष्ठ नेताओं में शामिल हैं। वह तीसरी बार वर्ष 2020 में बीआएस के राज्यसभा सदस्य बने थे। 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा
मिथ्या आरोपों को आधार बनाकर राजनैतिक दबाव में एक तरफा जांच एवं कार्रवाई करना लोकतांत्रिक व्यवस्था का हनन है। सरकार...
पंचायत-निकाय चुनाव में कांग्रेस नजर आ रही है लचर
अवैध रूप से बिना अनुमति के बने 3 विलाओ को किया सील 
पुष्य योग में हुआ प्रथम पूज्य गणपति का अभिषेक, फूल बंगला की सजी झांकी
कश्मीर के राजौरी में सेना शिविर पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक जवान घायल
कश्मीर में अमरनाथ यात्रा बहाल, गुफा मंदिर में पूजा-अर्चना की दी अनुमति
दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बनायी दिलीप कुमार ने