उत्तर प्रदेश में ई-रिक्शा को बचाने को बचाने के चक्कर में खाई में पलटीं 2 बसें, चालक की मौत 

बस में सवार 15  लोग घायल हो गए

उत्तर प्रदेश में ई-रिक्शा को बचाने को बचाने के चक्कर में खाई में पलटीं 2 बसें, चालक की मौत 

हादसे की सूचना मिलते ही थाना खतौली पुलिस सहित जनपद के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

खतौली। उत्तर प्रदेश में जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर भंगेला गांव के समीप सुबह एक ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में 2 बसें अनियंत्रित होकर सडक किनारे खाई में पलट गई। इस हादसे में एक बस के चालक की मौत हो गई तथा बस में सवार 15  लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत तथा बचाव कार्य शुरू किया। सुबह-सुबह हुए इस सडक हादसे से घटना स्थल पर चीख पुकार हो गई और आवाज सुनकर दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही थाना खतौली पुलिस सहित जनपद के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। 

राजस्थान के उदयपुर से चालक राम गोपाल, परिचालक नरेंद्र कुमार शनिवार प्रात: लगभग 25 टूरिस्ट यात्रियों को लेकर उदयपुर से सहारनपुर जा रहा था। जैसे ही बस खतौली में भांगेला गांव के निकट पहुंची, तो आगे चल रहे कंटेनर से टकरा कर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई, जिसमें चालक राम गोपाल की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। 

Tags: ditch

Post Comment

Comment List

Latest News

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने 10 लाख करोड़ के एमओयू करने का फैलाया झूठ, नहीं हो पाये 1लाख करोड़ के भी निवेश: BJP पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने 10 लाख करोड़ के एमओयू करने का फैलाया झूठ, नहीं हो पाये 1लाख करोड़ के भी निवेश: BJP
सीए और सीएस बुद्धिमान वर्ग राजनीति में आने का सोचता है तो देश के लिए सबसे अच्छा हो सकता है। ...
कृष्ण बलराम मंदिर में 450 भक्तों ने लिया श्रील प्रभुपाद आश्रय
पैकेजिंग और लेबलिंग में मिली खामियां
जयपुर से कुल्लू के लिए हवाई सेवा होगी शुरू
माँ वैष्णो देवी का सजेगा दरबार, भक्तों को होंगे त्रिकूट पर्वत कटरा जैसे दर्शन
प्रशांत किशोर की सोच से लोगों को अवगत कराएं कार्यकर्ता : भारती
कांग्रेस ने गोकुल भट्ट को दी श्रद्धांजलि