पेपर लीक मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार

वनरक्षक भर्ती परीक्षा

पेपर लीक मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार

सकनसिंह खड़िया ने परीक्षा के एक दिन पहले फोन कर बताया कि परीक्षा में बैठने वाले अभ्यर्थियों से बात कर 8 लाख रुपए प्रति केंडिडेट की व्यवस्था कर सकते हो, तो उनको बुला लो, कल की परीक्षा के पेपर लेकर आएंगे।

बांसवाड़ा। पुलिस ने वनरक्षक भर्ती परीक्षा-2022 में पेपर लीक मामले का खुलासा कर 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि डमी अभ्यर्थी  बिठाकर परीक्षा दिलाने के मामले में जांच के दौरान प्रवीण और उसकी पत्नी सविता को 28 जून को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वनरक्षक भर्ती परीक्षा 2020 में निकली थी, जिसकी परीक्षा 13 नवंबर, 2022 को दो पारियों में हुई थी। सकनसिंह खड़िया ने परीक्षा के एक दिन पहले फोन कर बताया कि परीक्षा में बैठने वाले अभ्यर्थियों से बात कर 8 लाख रुपए प्रति केंडिडेट की व्यवस्था कर सकते हो, तो उनको बुला लो, कल की परीक्षा के पेपर लेकर आएंगे।

जिस पर मालवीय ने भीलकुआं निवासी छगन पारगी के माध्यम से सुक्राम हाल वनरक्षक नाका बड़ोदिया, सुभाष हाल वनरक्षक नाका टिमेड़ा, वीरसिंह हाल अध्यापक राउमावि उलटन धरियावाद, शीला हाल वनरक्षक नाका कुशलगढ़, निरमा हाल वनरक्षक नाका कुशलगढ़, शिल्पा हाल वनरक्षक रेंज डूंगरा, संगीता गरासिया हाल वनरक्षक नाका कुशलगढ़, ईश्वरलाल  को शास्त्री नगर किराए के मकान में बुलाया। 13 नवंबर की सुबह हरीश उर्फ हीराराम व अभिमन्यु सिंह चौहान हाल कनिष्ठ अभियंता शिक्षा विभाग मुख्य खंड शिक्षाधिकारी चिखली जिला डूंगरपुर दोनों घर आए और अपने मोबाइल में लाए पेपर सभी अभ्यर्थियों को बोलकर हल कराया। जिससे सभी अभ्यर्थियों का वनरक्षक भर्ती 2022 में चयन हो गया। 

Post Comment

Comment List